डेविड वॉर्नर को यकीन, ब्रायन लारा का रिकॉर्ड तोड़ने का फिर मिलेगा मौका

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के पास ब्रायन लारा का विश्व रिकॉर्ड तोड़ने का सुनहरा मौका था, लेकिन पारी घोषित होने के चलते ये ना हो सका।

By भाषा | Published: December 4, 2019 12:46 PM2019-12-04T12:46:15+5:302019-12-04T12:46:15+5:30

Hoping for another chance to knock 400 off: David Warner after catching up with Brian Lara | डेविड वॉर्नर को यकीन, ब्रायन लारा का रिकॉर्ड तोड़ने का फिर मिलेगा मौका

डेविड वॉर्नर को यकीन, ब्रायन लारा का रिकॉर्ड तोड़ने का फिर मिलेगा मौका

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का मानना है कि पाकिस्तान के खिलाफ चूकने के बाद उन्हें ब्रायन लारा के टेस्ट क्रिकेट में सर्वोच्च 400 रन के स्कोर को पीछे छोड़ने का एक और मौका मिलेगा। शनिवार को वॉर्नर जब 335 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए थे तब कप्तान टिम पेन ने पारी घोषित करने का फैसला किया।

व्यावसायिक हितों के कारण उस समय एडीलेड में मौजूद लारा वॉर्नर के उनका रिकॉर्ड तोड़ने की स्थिति में उनसे मिलने और उन्हें बधाई देने की तैयारी कर रहे थे। वॉर्नर बाद में लारा से मिले और उन्होंने वेस्टइंडीज के इस महान बल्लेबाज के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की।

वॉर्नर ने पोस्ट में कहा, ‘‘महान खिलाड़ी से मिलना शानदार रहा। शायद एक दिन मुझे उनके 400 रन को पीछे छोड़ने का एक मौका और मिलेगा।’’ इससे पहले लारा ने भी कहा था कि उन्हें लगता है कि वार्नर भविष्य में यह उपलब्धि हासिल करेंगे।

Open in app