Hopeful of hosting Tests vs Sri Lanka, Pakistan invite South Africa for T20I series | अब साउथ अफ्रीका को T20 खेलने के लिए पाकिस्तान ने किया आमंत्रित, श्रीलंका से भी मिले पॉजिटिव संकेत
अब साउथ अफ्रीका को T20 खेलने के लिए पाकिस्तान ने किया आमंत्रित, श्रीलंका से भी मिले पॉजिटिव संकेत

मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) को अगले साल मार्च में पाकिस्तान में टी20 श्रृंखला में खेलने के मद्देनजर अपनी राष्ट्रीय टीम भेजने के लिये आमंत्रित किया है।

लाहौर में मीडिया से खान ने कहा कि उन्हें श्रीलंकाई बोर्ड से भी सकारात्मक संकेत मिले हैं कि वह दिसंबर में रावलपिंडी और कराची में दो टेस्ट खेलने के लिये अपनी मजबूत टीम भेजगा। उन्होंने कहा कि श्रीलंकाई बोर्ड एक हफ्ते में दौरे की पुष्टि करेगा।

उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट लौटने का रास्ता उचित तरीके से खुल रहा है और इसमें कोई शक नहीं कि श्रीलंकाई टीम के हालिया दौरे में टी20 और वनडे श्रृंखला खेलने से उसे काफी मदद मिली है। ’’ पीसीबी अधिकारी ने कहा कि टी20 श्रृंखला के लिये उनकी टीम भेजने के बारे में क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के साथ बातचीत चल रही है।

Web Title: Hopeful of hosting Tests vs Sri Lanka, Pakistan invite South Africa for T20I series
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे