उम्मीद है कि अगले साल मजबूती से वापसी करेंगे : पंत

By भाषा | Published: October 13, 2021 11:57 PM2021-10-13T23:57:09+5:302021-10-13T23:57:09+5:30

Hope to make a strong comeback next year: Pant | उम्मीद है कि अगले साल मजबूती से वापसी करेंगे : पंत

उम्मीद है कि अगले साल मजबूती से वापसी करेंगे : पंत

Next

शारजाह, 13 अक्टूबर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बेहद रोमांचक मुकाबले में जीत के करीब पहुंचकर पराजय का सामना करने वाले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने उम्मीद जताई कि उनकी टीम अगले साल मजबूती से वापसी करेगी ।

पूरे सत्र में बेहतरीन प्रदर्शन करके शीर्ष दो में रही दिल्ली को दूसरे क्वालीफायर में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने तीन विकेट से हराया ।

केकेआर को 136 रन का आसान लक्ष्य देने के बावजूद गेंदबाजों ने दिल्ली को मैच में लौटाया था। आखिरी दो गेंद में केकेआर को छह रन की जरूरत थी और दिल्ली के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन हैट्रिक पर थे लेकिन राहुल त्रिपाठी ने छक्का लगाकर केकेआर को जीत दिलाई ।

पंत ने कहा ,‘‘ मैच के बाद कुछ नहीं बदल सकता । हम अंतिम समय तक मैच में बने रहना चाहते थे । गेंदबाजों ने हमें मैच में लौटाया और बीच के ओवरों में शानदार गेंदबाजी की । बल्लेबाज स्ट्राइक रोटेटकरने में नाकाम रहे ।’’

उन्होंने कहा ,‘‘ उम्मीद है कि अगले साल हम मजबूती से वापसी करेंगे । हमने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा क्रिकेट खेला और एक दूसरे का साथ दिया । अगले साल और बेहतर खेलेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Hope to make a strong comeback next year: Pant

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे