Head Coach Ravi Shastri revealed, How is the relationship between MS Dhoni and Virat Kohli | धोनी और कोहली के बीच कैसा है रिलेशन, कोच रवि शास्त्री ने किया खुलासा
रवि शास्त्री ने धोनी-कोहली के रिलेशन को लेकर भी खुलकर बात की।

Highlightsसाल 2017 में धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली कप्तान बने थे।रवि शास्त्री ने खुलासा किया है कि धोनी और कोहली के बीच के रिश्ते कैसे हैं।रवि शास्त्री ने कहा कि दो लोग कभी भी एक जैसे नहीं हो सकते हैं।

साल 2017 में एमएस धोनी के टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ने के बाद टीम की कमान युवा खिलाड़ी विराट कोहली को सौंपी गई और उन्होंने ने भी इस जिम्मेदारी को शानदार तरीके निभाया। कप्तानी छोड़ने के बाद भी धोनी ने ग्राउंड पर हमेशा साथ दिया और एक सलाहकार कप्तान की भूमिका निभाई, लेकिन कई बार दोनों के बीच मतभेद की बातें भी सामने आईं।

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने अब खुलासा किया है कि धोनी और कोहली के बीच के रिश्ते कैसे हैं। इसके साथ ही उन्होंने क्रिकेट ग्राउंड से अलग दोनों खिलाड़ियों के बीच पर्सनल रिलेशन को लेकर भी खुलकर बात की।

मिरर नाउ से बात करते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि दो लोग कभी भी एक जैसे नहीं हो सकते है और ऐसा ही कोहली-धोनी के बीच है। हर शख्स का अंदाज अलग होता है। वैसा ही धोनी और विराट बिल्कुल एक-दूसरे से अलग है, लेकिन इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं।

रवि शास्त्री ने कहा कि जिस तरह वो क्रिकेट खेलते हैं और टीम की कप्तानी करते हैं उसमें गलती की कोई गुंजायश नहीं रहती है। दोनों खिलाड़ी क्रिकेट ग्राउंड पर और ग्राउंड के बाहर भी एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं।

उन्होंने कहा कि जब कोहली टीम में आए तब धोनी टीम के कप्तान और सीनियर खिलाड़ी थे। इसके बाद कोहली ने उन्हें वो सम्मान दिया, जिसके वो हकदार थे। अब टीम की कमान कोहली के पास है तो धोनी भी वैसा ही कर रहे हैं।

जब इंटरव्यू में रवि शास्त्री से धोनी और कोहली के बीच मतभेद को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'इस तरह की बातों को मीडिया तूल देती रहती है। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि आइए हमारे मेहमान बनिए और जानिए कि ड्रेसिंग रूम में क्या चल रहा है।


Web Title: Head Coach Ravi Shastri revealed, How is the relationship between MS Dhoni and Virat Kohli
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे