पीएम मोदी पर विवादित बयान से भड़के हरभजन सिंह, कहा- अब मुझे अफरीदी से कोई मतलब नहीं

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनकर टिप्पणी की थी, जिसका गौतम गंभीर के बाद हरभजन सिंह ने मुंहतोड़ जवाब दिया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 17, 2020 05:15 PM2020-05-17T17:15:42+5:302020-05-17T17:21:25+5:30

He crossed his limits: Harbhajan Singh slams Shahid Afridi | पीएम मोदी पर विवादित बयान से भड़के हरभजन सिंह, कहा- अब मुझे अफरीदी से कोई मतलब नहीं

पीएम मोदी पर विवादित बयान से भड़के हरभजन सिंह, कहा- अब मुझे अफरीदी से कोई मतलब नहीं

googleNewsNext
Highlightsशाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी।अफरीदी ने पीएम मोदी को बताया 'डरपोक'।गौतम गंभीर के बाद हरभजन सिंह ने भी अफरीदी को लताड़ा।

शाहिद अफरीदी ने एक ओर जहां भारतीय क्रिकेटर्स से कोरोना वायरस से लड़ाई के नाम पर पैसा मांगा, तो वहीं दूसरी तरफ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान भी दे डाला। एक ओर जहां पूरा विश्व कोविड-19 के संकट से लड़ रहा है, वहीं ऐसे गंभीर हालात में अफरीदी का बयान भारतीय क्रिकेटर्स को भी नागवार गुजरा है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने अफरीदी के इस बयान पर उन्हें जमकर लताड़ा। गंभीर ने कहा, "अफरीदी, इमरान खान और बाजवा जैसे जोकर पाकिस्तान के लोगों को मूर्ख बनाने के लिए भारत और पीएम मोदी के खिलाफ जहर उगल सकते हैं, लेकिन जजमेंट डे तक कश्मीर नहीं मिलेगा। बांग्लादेश याद है?''

वहीं दूसरी तरफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी शाहिद अफरीदी को मुंहतोड़ जवाब दे दिया है। इंडिया टुडे से बात करते हुए हरभजन सिंह ने कहा कि "जो अफरीदी ने हमारे पीएम के खिलाफ बोला है वो बिल्कुल भी सहन करने लायक नहीं है। अफरीदी ने इस मामले में अपनी सारी हदें पार कर दी हैं। मैं सोचता था कि अफरीदी हमारा दोस्त है लेकिन दोस्त कभी ऐसी बात नहीं कर सकता है और आज से मुझे उससे कोई मतलब नहीं है। उसे हमारे देश और पीएम के खिलाफ ऐसी बातें बोलने का कोई हक नहीं है।" 

क्या था मामला: हाल ही में वीडियो वायरल हुआ, जिसमें शाहिद अफरीदी पाकिस्तानी फौज के साथ खड़े दिख रहे हैं। अफरीदी कहते हैं, 'मैं आपसे मिलकर बेहद खुश हूं लेकिन बहुत बड़ी बीमारी पूरी दुनिया में फैली हुई है... लेकिन इससे भी बड़ी बीमारी मोदी के दिलो-दिमाग में है और वो बीमारी मजहब की बीमारी है... मजहब को लेकर वो सियासत कर रहे हैं और हमारे 2 किलोमीटर पर जहां हमारे कश्मीरी भाई... कश्मीरी बहनें... बुजुर्ग हमारे... उनके साथ जो इतने अरसों से जुल्म कर रहे हैं वो... उन्हें जवाब देना होगा..."

अफरीदी आगे कहते हैं, "वैसे तो मोदी बहुत दिलेर बनने की कोशिश करते हैं, लेकिन हैं डरपोक आदमी... इतने छोटे से कश्मीर के लिए 7 लाख की फौज जमा की है... जबकि हमारे पूरे पाकिस्तान की फौज 7 लाख की है... लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि हमारी 7 लाख फौज के पीछे 22-23 करोड़ की फौज खड़ी है... सब अपनी फौज के साथ हैं। मैं अपनी फौज को सैल्यूट करता हूं..."

Open in app