केएल राहुल 'पार्टनर' बताकर अथिया शेट्टी को साथ ले गए हैं इंग्लैंड! दोनों के रिश्तों पर अटकलें जारी

सूत्रों के अनुसार, राहुल ने पिछले महीने इंग्लैंड में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाने से पहले अथिया को अपनी फ्रेंड के रूप में सूचीबद्ध किया था और इसकी सूचना बीसीसीआई को दी थी।

By वैशाली कुमारी | Published: July 14, 2021 12:20 PM2021-07-14T12:20:46+5:302021-07-14T12:20:46+5:30

Have Athiya Shetty and cricketer KL Rahul made their relationship official? | केएल राहुल 'पार्टनर' बताकर अथिया शेट्टी को साथ ले गए हैं इंग्लैंड! दोनों के रिश्तों पर अटकलें जारी

अभिनेत्री अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल

googleNewsNext
Highlightsबीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों से उनके साथ यात्रा करने वाले लोगों के नाम मांगे थेकेएल राहुल ने अथिया शेट्टी का नाम अपने साथी के रूप में सूचीबद्ध किया थाअथिया शेट्टी 'मुबारकां' और 'मोतीचूर चकनाचूर' जैसी फिल्मे कर चुकी हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी पिछले काफी समय से भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। इन दोनो के प्यार कि चर्चा बी- टाउन के गलीयारों में होती रही है। वहीं दोनो ही कपल्स को अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। दोनो को एक दुसरे के साथ इतना कनेक्टेड देखकर उनके फैस उनके रिश्ते के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि क्रिकेटर केएल राहुल एक सीरीज के लिए इंग्लैंड में हैं और उनके साथ अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी हैं।

सूत्रों के अनुसार, राहुल ने पिछले महीने इंग्लैंड में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाने से पहले अथिया को अपनी फ्रेंड के रूप में सूचीबद्ध किया था और इसकी सूचना बीसीसीआई को दी थी।

बतादें कि जाने से पहले, बीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों से उनके साथ यात्रा करने वाले लोगों के नाम मांगे थे और खिलाड़ियों को नाम देना था कि वो किनको अपने साथ ले जाएंगे। जिसके लिए केएल राहुल ने अथिया शेट्टी का नाम अपने साथी के रूप में सूचीबद्ध किया था।

हालांकि इन लव बर्ड्स ने इंग्लैंड में के दौरे कि कोई भी तस्वीर शेयर नहीं कि है, लेकिन सूत्रो के अनुसार दोनो इंग्लैंड में एक साथ थे। हालांकि, अब सब कि नजरें अगले महीने इंग्लैंड में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज पर है कि क्या फिर से राहुल अपने साथ अथिया को लेकर जाएंगे ।

वहीं अथिया शेट्टी  मुबारकां और 'मोतीचूर चकनाचूर' जैसी फिल्मे कर चुकी हैं। अथिया ने राहुल के साथ द एजेस बाउल स्टेडियम की एक तस्वीर भी शेयर की थी,  जिसके कारण उनके भारतीय क्रिकेट टीम के साथ रुकने का पता चला था।

बता दें कि राहुल की अथिया के साथ ही नहीं बल्की उनके भाई अहान शेट्टी के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। वहीं क्रिकेटर अहान के साथ भी  इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

अथिया और राहुल ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की खुलकर घोषणा नहीं की है। लेकिन इन दोनो कि एकसाथ वाली इंस्टाग्राम पर तसवीरों से यह कयास लगाया जाता है कि दोनो  एक-दूसरे के साथ कमिटेड है। इस जोड़े को हाल ही में एक आई वियर ब्रांड के लिए ब्रांड एंबेसडर भी नामित किया गया था।

Open in app