हसीन जहां ने कराया हॉट फोटोशूट, यूजर ने कहा- रमजान की फिक्र तो कर लेती, अल्लाह से डरो

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां पहले भी डांस का वीडियो डालने की वजह से लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 22, 2020 03:16 PM2020-05-22T15:16:21+5:302020-05-22T15:16:21+5:30

Hasin Jahan share photoshoot video, troller say- Ramadan ki to fikar kar leti | हसीन जहां ने कराया हॉट फोटोशूट, यूजर ने कहा- रमजान की फिक्र तो कर लेती, अल्लाह से डरो

हसीन जहां ने कराया हॉट फोटोशूट, यूजर ने कहा- रमजान की फिक्र तो कर लेती, अल्लाह से डरो

googleNewsNext
Highlightsसोशल मीडिया पर यूजर लगातार बना रहे हसीन जहां को निशाना।हसीन जहां पहले ही दे चुकीं आलोचकों को करारा जवाब।

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले एक हॉट फोटोशूट कराया था, जिस पर उन्हें ट्रोल किया गया। एक यूजर ने तो उन्हें रमजान का वास्ता देते हुए अल्लाह से डरने तक की बात कह डाली।

हसीन जहां ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके साथ लिखा, "सवाल करूं बार-बार कैसे जियूं? नजाकत-ए-जिंदगी... बोली जैसे दिल चाहे वैसे जियो... खुशी है तुम्हारी इबादत है... खुश रहोगे तो दोनों जहां तुम्हारी है..."

इस पर एक यूजर ने लिखा, "रमजान की फिक्र तो कर लेती, अल्लाह से डरो..."

इससे पहले भी हसीन जहां को फिल्मी गानों पर डांस करने पर काफी ट्रोल किया गया था। इस दौरान कुछ लोगों ने उन पर रमजान के दौरान डांस करने को लेकर भी सवाल उठाए। इन सब बातों का हसीन जहां ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया था।

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें लिखा, "ऐसा करने वाले अधिकांश लोग फर्जी आईडी पर सोशल अकाउंट चलाने वाले ही होते हैं। यह सभी लोग सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर अपना फ्रस्ट्रेशन निकालते हैं। कुछ लोग रमजान की आड़ में अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।"

इसमें आगे लिखा है, "ऐसे लोगों से मेरा सवाल है, वे पवित्र माह (रमजान) में गैर औरतों के सोशल मीडिया अकाउंट में झांक क्यों रहे हैं। इस्लाम में तो आंखों की हया को सबसे बड़ा पर्दा बताया गया है। मेरी अपनी जिंदगी है, जब चाहे नाचूं-गाऊं, किसी से क्या मतलब।"

Open in app