'कॉफी विद करण' से पहले इस शो में महिलाओं पर विवादित टिप्पणी कर चुके हैं हार्दिक पांड्या, देखें वीडियो

चैट शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देना भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को काफी महंगा पड़ा।

By सुमित राय | Published: January 15, 2019 03:47 PM2019-01-15T15:47:58+5:302019-01-15T15:48:45+5:30

Hardik Pandya's Sexist Comments on Women in the Kapil Sharma Show, Video got viral | 'कॉफी विद करण' से पहले इस शो में महिलाओं पर विवादित टिप्पणी कर चुके हैं हार्दिक पांड्या, देखें वीडियो

कपिल शर्मा शो पर हार्दिक पंड्या

googleNewsNext

चैट शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देना भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को काफी महंगा पड़ा और टीम इंडिया ने दोनों खिलाड़ियों को निलंबित कर दिया। अब हार्दिक पंड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'कपिल शर्मा शो' में महिलाओं को लेकर विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं।

हार्दिक पंड्या का यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन कॉफी विद करण शो के विवाद में आने के बाद यह वायरल हो रहा है। 'कपिल शर्मा शो' का यह वीडियो अनसीन तड़का के नाम से शेयर किया जा रहा है, जिसे शो में दिखाया नहीं गया था। कपिल शर्मा शो के उस एपिसोड में हार्दिक पंड्या के साथ शिखर धवन और सुरेश रैना भी आए थे।

शो के दौरान जब कपिल शर्मा ने तीनों खिलाड़ियों से पूछा कि जब मैच देखने वाइफ या गर्लफ्रेंड मैदान पर आई हो तो खिलाड़ियों पर रन बनाने का कितना प्रेशर होता है। कपिल ने हार्दिक से कहा है कि शायद आप छिपाकर बैठाते होंगे। इसके बात पंड्या ने कहते हैं कि 'नहीं मैं अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं बुलाता, जिसे देखना हो टीवी पर देखे। अब मैं किस-किस को बुलाऊंगा।' फिर कपिल शर्मा कहते हैं कि पहले सवाल का जवाब अब मिला है, हमें पता है कि आपकी तीन गर्लफ्रेंड हैं।

देखें कपिल शर्मा शो का वह वीडियो -

बता दें कि हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' शो में हिस्सा लिया था। चैट शो में पंड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया और यह भी बताया कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करते हैं। राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में हालांकि अधिक संयमित दिखे। जब कार्यक्रम के मेजबान करण जौहर ने पूछा कि क्या उन्होंने ‘ऐसा साथियों के कमरे में किया’ तो पंड्या और राहुल दोनों ने हां में जवाब दिया।

शो के प्रसारित होने के बाद से ही दोनों खिलाड़ियों की, विशेषकर पंड्या की टिप्पणियों की कड़ी आलोचना की जा रही है और इससे टीम संस्कृति को लेकर चिंता जताई जा रही है। कप्तान विराट कोहली ने भी उनकी टिप्पणियों को अनुचित करार दिया, जिसके कुछ घंटे बाद ही पंड्या और राहुल को भारतीय क्रिकेट प्रशासकों ने निलंबित कर दिया।

Open in app