Hardik Pandya's family warms up to his girlfriend Natasa Stankovic | अब इस एक्ट्रेस के इश्क में डूबे हैं हार्दिक पंड्या, जल्द कर सकते हैं शादी!
हार्दिक पंड्या इन दिनों एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्तांकोविक को डेट कर रहे है।

Highlightsहार्दिक पंड्या अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं।उर्वशी रौतेला, एली अवराम व ईशा गुप्ता अब वो एक नई एक्ट्रेस से इश्क फरमा रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं और उर्वशी रौतेला, एली अबराम व ईशा गुप्ता अब वो एक नई एक्ट्रेस से इश्क फरमा रहे हैं। इतना ही नहीं हार्दिक घर बसाने के बारे में भी सोच रहे हैं और जल्द ही शादीर कर सकते हैं।

हार्दिक पंड्या इन दिनों एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्तांकोविक को डेट कर रहे है। इसके साथ ही हार्दिक ने नताशा को अपनी फैमिली से भी मिलाया है और दोनों की शादी की बात भी चल रही है।

स्पॉट ब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार नताशा से रिश्ते पर हार्दिक पंड्या के परिवार वालों ने मुहर भी लगा दी है औक उन्हें नताशा पसंद आई हैं। रिपोर्ट के अनुसार दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

बता दें कि हाल ही में नतासा स्तांकोविक ने हाल ही में हार्दिक पंड्या के जन्मदिन के मौके पर फोटो शेयर कते हुए इंस्टाग्राम पर बधाई दी थी। उन्होंने लिखा था, 'मेरे बेस्ट फ्रेंड...सबसे मजबूत और खूबसूरत इंसान...ये साल आपके लिए रोलर कोस्टर की तरह रहा है। बहुत सी अच्छी चीजें हुई और कुछ बुरी भी हुई लेकिन उसने आपको मजबूत बनाया है। आप हम सभी के लिए एक इस्पिरेशन की तरह है। आपने अपनों के लिए जो भी किया है, उसके लिए मुझे आप पर गर्व है।'

हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अपनी पीठ का ऑपरेशन कराया था और फिटनेस पाने की कोशिश कर रहे हैं। हार्दिक पंड्या को पिछले साल एशिया कप के दौरान चोट लगी थी। हालांकि वह आईपीएल और वर्ल्ड कप के दौरान फिट हो गए थे, लेकिन फिर उनको चोट ने परेशान किया और उन्हें ऑपरेशन कराना पड़ा।

वहीं नताशा स्तांकोविक हाल ही में नच बलिए में अपने एक्स-बॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ नजर आई थी और शानदार प्रदर्शन करते हुए फैंस का दिल जीत लिया था। नताशा मशहूर म्यूजिक वीडियो डीजे वाले बाबू मेरा... में नजर आई थीं।


Web Title: Hardik Pandya's family warms up to his girlfriend Natasa Stankovic
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे