Video शेयर कर हार्दिक पंड्या ने उड़ाया बड़े भाई क्रुणाल का मजाक, मिला करारा जवाब

बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरुआत 15 सितंबर से हो रही है। इसके बाद सीरीज का दूसरा मैच 18 सितंबर को और आखिरी टी20 22 सितंबर को खेला जाएगा।

By सुमित राय | Published: September 11, 2019 05:34 PM2019-09-11T17:34:04+5:302019-09-11T17:34:04+5:30

Hardik Pandya vs Krunal Pandya : Watch which brother comes out on top after intense training session | Video शेयर कर हार्दिक पंड्या ने उड़ाया बड़े भाई क्रुणाल का मजाक, मिला करारा जवाब

Video शेयर कर हार्दिक पंड्या ने उड़ाया बड़े भाई क्रुणाल का मजाक (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के प्रैक्टिस का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर करते हुए हार्दिक ने बड़े भाई क्रुणाल का मजाक उड़ाया।क्रुणाल ने भी करारा जवाब देते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

वेस्टइंडीज में शानदार जीत के बार टीम इंडिया के खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए जोरदार तैयारी कर रहे हैं। इस बीच हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के प्रैक्टिस का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर करते हुए हार्दिक ने बड़े भाई क्रुणाल का मजाक उड़ाया, इसके बाद क्रुणाल ने भी करारा जवाब देते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है और दोनों सीरीज के लिए नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। दोनों भाई एक दूसरे की खिंचाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और प्रैक्टिस के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

दरअसल, प्रैक्टिस में हार्दिक को क्रुणाल की गेंद पर क्रीज से आगे निकलकर जोरदार शॉट लगा रहे है और यहीं वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ट्रेनिंग के दौरान पंडया vs पंडया। ब्रिग ब्रदर @krunalpandya24 लगता है मैंने यह राउंड जीता।' इसके साथ ही उन्होंने माफी मांगते हुए लिखा, 'आपके सिर को लगभग निशाना बनाने के लिए माफी चाहता हूं।'

हालांकि इस खिंचाई के बाद क्रुणाल पंड्या कहां चुप रहने वाले थे, उन्होंने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और हार्दिक की खिंचाई कर डाली। इस वीडियो में क्रुणाल की गेंद पर हार्दिक बीट हो जाते हैं। क्रुणाल ने वीडियो के साथ लिखा, 'हाहाहा, भाई तुमने यह वीडियो अपलोड क्यों नहीं किया।'

बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरुआत 15 सितंबर से हो रही है। इसके बाद सीरीज का दूसरा मैच 18 सितंबर को और आखिरी टी20 22 सितंबर को खेला जाएगा।

Open in app