टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या अब इस टीम से खेलेंगे मैच, धवन-भुवनेश्वर भी टीम में हुए शामिल

हार्दिक पंड्या की पीठ का ऑपरेशन पिछले साल हुआ था, जबकि भुवनेश्वर का हर्निया का ऑपरेशन हुआ था और धवन को पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में चोट लगी थी।

By भाषा | Published: February 24, 2020 03:37 PM2020-02-24T15:37:27+5:302020-02-24T15:37:27+5:30

Hardik Pandya, Shikhar Dhawan and Bhuvneshwar Kumar to play in DY Patil T20 tournament | टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या अब इस टीम से खेलेंगे मैच, धवन-भुवनेश्वर भी टीम में हुए शामिल

हार्दिक पंड्या, शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार डीवाई पाटिल टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलेंगे।

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक पंड्या पीठ के ऑपरेशन के फिटनेस हासिल कर चुके हैं।शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार भी चोट से उबर रहे हैं।

फिटनेस हासिल कर चुके भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या सोमवार से नवी मुंबई में शुरू हो रहे डीवाई पाटिल टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलेंगे। पंड्या को पांच महीने पहले कमर में चोट लगी थी जिसके बाद लंदन में उनकी सर्जरी हुई थी। यह 26 वर्षीय ऑलराउंडर बेंगलुरू की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहा है।

मुंबई क्रिकेट संघ और डीवाई पाटिल खेल अकादमी के अध्यक्ष डा. विजय पाटिल ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘रियालंस 1 टीम का प्रतिनिधित्व हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन करेंगे।’’

धवन और भुवनेश्वर भी चोट से उबर रहे हैं। भुवनेश्वर का हर्निया का ऑपरेशन हुआ था, जबकि धवन को पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान कंधे में चोट लगी थी।

इस टी20 टूर्नामेंट में खिताब के लिए कुल 16 टीमें चुनौती पेश करेंगी। फाइनल छह मार्च को खेल जाएगा। न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे और संजू सैमसन के अलावा घरेलू क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव, राहुल त्रिपाठी और अंडर 19 विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले दिव्यांश सक्सेना बीपीसीएल टीम का हिस्सा होंगे।

दिनेश कार्तिक, मनदीप सिंह, राहुल तेवतिया, वरूण चक्रवर्ती और रुतुराज गायकवाड़ डीवाई पाटिल ए टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। कमलेश नागरकोटी, वरूण आरोन और मनन वोहरा डीवाई पाटिल बी टीम की ओर से खेलेंगे।

Open in app