Hardik Pandya Shares Karaoke Video, Fiancee Natasa Stankovic Comes Up With Cute Reply | भाई क्रुणाल संग हार्दिक पंड्या ने गया 'तेरी मिट्टी' सॉन्ग, मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने किया 'क्यूट' कमेंट
भाई क्रुणाल संग हार्दिक पंड्या ने गया 'तेरी मिट्टी' सॉन्ग, मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने किया 'क्यूट' कमेंट

Highlightsलॉकडाउन के बीच परिवार के साथ वक्त बिता रहे हार्दिक पंड्या।भाई क्रुणाल के साथ गाया बॉलीवुड सॉन्ग।मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने भी की तारीफ।

पूरे विश्व में इस वक्त कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस महामारी से बचने के लिए सभी क्रिकेटर्स अपने ही घरों में बंद हैं। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भी इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। पंड्या इस बीच सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं।

हाल ही में पंड्या ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने सिंगिंग टैलेंट को दिखा रहे हैं। इस वीडियों में हार्दिक अपने भाई क्रुणाल के साथ फिल्म केसरी का सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' गाते नजर आ रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने इसे शेयर करते हुए लिखा, 'कराओके टाइम, लॉकडाउन स्पेशल...'

 

एक ओर जहां फैंस पंड्या ब्रदर्स की तारीफ करते दिखे। वहीं दूसरी तरफ हार्दिक की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने दिल के इमोजी के साथ लिखा 'ओए होय!' 

देश में कोरोना वायरस से अभी तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या सोमवार को एक लाख के आंकड़े को पार कर गई है। सोमवार से शुरू हुए ‘‘लॉकडाउन-4’’ में केन्द्र और राज्य सरकारों ने तमाम छूट देते हुए कुछ शर्तों के साथ बाजार, टैक्सी, ऑटो और अंतरराज्यीय बस सेवा शुरू करने की अनुमति दे दी है। देश में कोरोना वायरस संक्रमण से अभी तक 3,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 

कोविड-19 लॉकडाउन के कारण ठप पड़ी अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए आर्थिक गतिविधियां शुरू करने की छूट देते हुए देश के तमाम प्राधिकारों ने बाजार खोलने, अंतरराज्यीय परिवहन सेवा बहाल करने और यहां तक कि कुछ राज्यों में नाई की दुकान तथा सैलून आदि खोलने की भी अनुमति दे दी है। हालांकि ये छूट निषिद्ध क्षेत्रों में नहीं दी गई है।

Web Title: Hardik Pandya Shares Karaoke Video, Fiancee Natasa Stankovic Comes Up With Cute Reply
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे