हार्दिक पंड्या की नताशा के साथ रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल, कंधे पर सिर रखे आए नजर

Hardik Pandya, Natasa Stankovic: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की अपनी मंगेतर नताशा के साथ रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 22, 2020 08:51 AM2020-01-22T08:51:28+5:302020-01-22T08:51:28+5:30

Hardik Pandya shares an adorable picture with fiancee Natasa Stankovic on Instagram | हार्दिक पंड्या की नताशा के साथ रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल, कंधे पर सिर रखे आए नजर

हार्दिक की नताशा के साथ रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक पंड्या ने शेयर की नताशा स्टेनकोविक के साथ रोमांटिक तस्वीरहार्दिक और नताशा की इस रोमांटिक तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ एक बेहद तस्वीर शेयर की है। हार्दिक पंड्या ने नताशा के साथ ये तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी में हार्ट इमोजी के साथ शेयर की।

इस तस्वीर में वह नताशा के कंधे पर सिर रखे नजर आ रहे हैं। नताशा के साथ हार्दिक का ये रोमांटिक अंदाज फैंस को बहुत भाया और उनकी ये तस्वीर वायरल हो गई।

हार्दिक ने 1 जनवरी को सर्बियाई ऐक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक के साथ अपनी सगाई का ऐलान किया था। 26 वर्षीय ऑलराउंडर ने नताशा के साथ अपनी सगाई का ऐलान इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए किया था।

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नताशा के साथ तस्वीर
हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नताशा के साथ तस्वीर

पंड्या को नहीं मिली न्यूजीलैंड दौरे की वनडे टीम में जगह

इस 26 वर्षीय ऑलराउंडर को बुधवार को न्यूजीलैंड दौरे के लिए घोषित वनडे टीम में जगह नहीं मिली है। इससे पहले फिटनेस टेस्ट में फेल होने की वजह से पंड्या को न्यूजीलैंड दौरे के लिए पांच टी20 मैचों की सीरीज में भी जगह नहीं मिली थी। 

पीटीआई के मुताबिक, बीसीसीआई के एक सूत्र के मुताबिक, पंड्या ने गेंदबाजी कार्यभार से जुड़ा टेस्ट नहीं दिया था जो पीठ की चोट से वापसी करने वाले गेंदबाज के लिए जरूरी होता है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए उन्हें बड़ौदा के लिए कम से कम एक घरेलू मैच खेलना होगा। इसके बाद ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली घरेलू वनडे सीरीज के लिए उनके नाम पर विचार हो सकता है। 

Open in app