भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कर दिया खुलासा, खुद बताया बेटे का नाम

हार्दिक पंड्या ने अपने बेटे का नामकरण कर लिया है, जिसका खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 17, 2020 08:52 PM2020-08-17T20:52:45+5:302020-08-17T21:02:44+5:30

Hardik Pandya reveals name of his baby boy through Instagram story - Find out! | भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कर दिया खुलासा, खुद बताया बेटे का नाम

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कर दिया खुलासा, खुद बताया बेटे का नाम

googleNewsNext
Highlightsनताशा स्टेनकोविक ने 30 जुलाई को बेटे को दिया जन्म।इंस्टाग्राम पर हार्दिक पंड्या ने किया बेटे के नाम का खुलासा।बेटे का नाम रखा अगस्त्या।

हार्दिक पंड्या-नताशा स्टेनकोविक के घर 30 जुलाई को नन्हा मेहमान आया, जिसका नामकरण इस कपल ने कर दिया है। हार्दिक पंड्या ने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी।

हार्दिक के बेटे के लिए किसी ने मिर्सिडीज-एएमजी के मॉडल का खिलौना गिफ्ट किया, जिसके लिए हार्दिक ने थैंक्स कहा। इसी के साथ हार्दिक पंड्या ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा कर दिया।

इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

हार्दिक ने इस गिफ्ट के साथ अपनी एक तस्वीर क्लिक करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'अगस्त्या की पहली एएमजी के लिए थैंक्यू एमएमजी बैंगलोर'।

हार्दिक पंड्या ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है।
हार्दिक पंड्या ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है।

बेबी प्रोडक्ट के साथ नजर आए थे हार्दिक

हार्दिक पंड्या बेटे के जन्म के बाद अब अपनी 'डैडी' वाली ड्यूटी पर लग गए हैं। पंड्या ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह गाड़ी में बैठे नजर आए। उनके पीछे बेबी प्रोडक्ट नजर आ रहे हैं। पंड्या फोटो के साथ लिखा, 'बेबी डायपर रास्ते में हैं।' इसके साथ ही उन्होंने ये फोटो नताशा स्टेनकोविक को भी टैग की।

क्रिकेट मैदान से लंबे समय से दूर हार्दिक पंड्या

वर्ल्ड कप-2019 के बाद से हार्दिक पंड्या कोई वनडे मैच, जबकि बीते साल सितंबर के बाद से कोई टी20 मुकाबला नहीं खेला है। हार्दिक पांड्या 11 टेस्ट में 17 शिकार कर चुके हैं।

बात अगर 54 वनडे मैच की करें, तो उन्होंने 54 बार खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है। इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 31/3 रहा। वहीं 40 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में पांड्या 38 विकेट झटक चुके हैं। इस खिलाड़ी ने टेस्ट में 532, वनडे में 957, जबकि टी20 में 310 रन बनाए हैं।

Open in app