हार्दिक पंड्या ने मंगेतर नताशा को गले लगाते हुए शेयर की फोटो, सानिया मिर्जा ने किया कुछ ऐसा कमेंट

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है।

By सुमित राय | Published: January 25, 2020 09:50 AM2020-01-25T09:50:17+5:302020-01-25T09:50:17+5:30

Hardik Pandya posts loved-up picture with fiancee Natasa Stankovic | हार्दिक पंड्या ने मंगेतर नताशा को गले लगाते हुए शेयर की फोटो, सानिया मिर्जा ने किया कुछ ऐसा कमेंट

हार्दिक पंड्या ने 1 जनवरी को मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से सगाई की थी।

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक पंड्या ने इस साल 1 जनवरी को नताशा के साथ सगाई की थी।हार्दिक सगाई के बाद से ही मंगेतर नताशा के साथ टाइम बिता रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑरलाउंडर हार्दिक पंड्या सगाई के बाद से ही अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ टाइम बिता रहे हैं। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए हार्दिक पंड्या ने कैप्शन में रेड हार्ट इमोजी शेयर किया है। फैंस को हार्दिक और नताशा की यह फोटो खूब पसंद आ रही है।

हार्दिक और नताशा की यह फोटो भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को भी खूब पसंद आई और उन्होंने हार्ट आई इमोजी कमेंट किया है। फोटो पर नताशा ने ने भी दिल वाली इमोजी के साथ कमेंट किया है।

बता दें हार्दिक ने 1 जनवरी को सर्बियाई ऐक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक के साथ अपनी सगाई का ऐलान किया था। 26 वर्षीय ऑलराउंडर ने नताशा के साथ अपनी सगाई का ऐलान इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए किया था।

पंड्या को नहीं मिली न्यूजीलैंड दौरे पर टीम में जगह

हार्दिक पंड्या ने पिछले साल अपने पीठ का ऑपरेशन कराया था, जिसके बाद से ही वह फिटनेस पाने की कोशिश कर रहे हैं। फिटनेस टेस्ट में फेल होने की वजह से उन्हें न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुनी गई टी20 और वनडे टीम में जगह नहीं मिली।

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने आखिरी बार पिछले साल सितंबर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला था और अब उन्हें नेशनल टीम में वापसी के लिए उन्हें बड़ौदा के लिए कम से कम एक घरेलू मैच खेलना होगा। इसके बाद ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली घरेलू वनडे सीरीज के लिए उनके नाम पर विचार हो सकता है।

Open in app