Hardik pandya father death: team india all rounder Hardik Pandya father passes away | हार्दिक पंड्या के पिता का हार्ट अटैक से निधन, भाई क्रुणाल पंड्या टी20 ट्रॉफी से लौटे वापस
हिमांशु पंड्या ने अपने बेटों हार्दिक और क्रुणाल को अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई थी।

Highlightsऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के पिता का निधन।दौरा पड़ने से हार्दिक पंड्या के पिता की मौत।भाई क्रुणाल पंड्या टी20 टूर्नामेंट को छोड़ लौटे घर।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक और उनके भाई क्रणाल पंड्या के सिर से शनिवार (16 जनवरी) को पिता का साया उठ गया। हिमांशु पंड्या का वडोदरा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 

क्रुणाल पंड्याटी20 ट्रॉफी छोड़कर घर रवाना

क्रुणाल पंड्या इस वक्त सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में खेल रहे थे। पिता के निधन की खबर मिलते ही वह घर के लिए रवाना हो गए। हार्दिक यह टूर्नामेंट नहीं खेल रहे हैं क्योंकि वह इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीरीज की तैयारी में जुटे हैं।

क्रुणाल पंड्या 3 मैचों में बना चुके 76 रन, झटके 4 विकेट

बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पंड्या सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में बड़ौदा की कप्तान संभाल रहे थे। इस मुश्किल घड़ी में वह अपने परिवार का साथ देने के लिए बायो बबल से निकल आए हैं। वह अब आगे के मैचों के लिए इस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होंगे। कृणाल पंड्या ने उत्तराखंड के खिलाफ पहले मैच में 76 रन बनाए और तीन मैचों में चार विकेट भी ले चुके हैं। 

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ शिशिर हतंगड़ी ने हार्दिक पंड्या के पिता के निधन पर शोक जताते हुए कहा, "हां, क्रुणाल पंड्या बबल से बाहर चले गए हैं। यह एक निजी क्षति है। बड़ौदा क्रिकेट असोसिएशन इस दुख की घड़ी में हार्दिक और क्रुणाल के साथ है।"

इरफान पठान ने जताया दुख

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने ट्वीट किया, ‘‘पहली बार अंकल से मोतीबाग में मुलाकात हुई थी। वह हमेशा चाहते थे कि उनके बेटे अच्छा क्रिकेट खेलें। आपको और आपके परिवार को मेरी संवेदना। ईश्वर इस संकट के समय से निकलने की शक्ति दे।’’

Web Title: Hardik pandya father death: team india all rounder Hardik Pandya father passes away

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे