हार्दिक पंड्या पिता की अंतिम यात्रा में फूट-फूटकर रोए, लिखा ये इमोशनल मैसेज

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के पिता का शनिवार सुबह कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 17, 2021 02:40 PM2021-01-17T14:40:15+5:302021-01-17T14:52:26+5:30

Hardik Pandya Emotional Note for Late Father, who left for his heavenly abode on Saturday | हार्दिक पंड्या पिता की अंतिम यात्रा में फूट-फूटकर रोए, लिखा ये इमोशनल मैसेज

हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या का भविष्य संवारने में पिता का अहम योगदान रहा।

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक पंड्या के पिता का हार्ट अटैक से निधन।पिता के अंतिम संस्कार के वक्त भावनाओं पर काबू नहीं रख सके हार्दिक पंड्या।पिता के नाम हार्दिक पंड्या का इमोशनल मैसेज।

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के पिता का 16 जनवरी को वडोदरा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। शनिवार को पंड्या बंधुओं ने पिता का अंतिम संस्कार किया। इस दौरान हार्दिक पंड्या फूट-फूटकर रो पड़े।

हिमांशु पंड्या बेटों के लिए हुए थे वडोदरा शिफ्ट

पिता हिमांशु पंड्या ने अपने बेटों की सफलता में बड़ी भूमिका निभाई थी। सूरत में छाट सा कार फाइनेंस बिजनेस करने वाले हिमांशु ने बेटों के करियर के लिए वडोदरा शिफ्ट हो गए थे, ताकि हार्दिक और क्रुणाल को बेहतर सुविधा मिल सके। इसके लिए उन्होंने अपना व्यवसाय तक बंद कर दिया था। भले ही रिश्तेदारों ने इस पर सवाल खड़े किए, लेकिन पिता को विश्वास था कि एक दिन बेटे जरूर सफल होंगे। 

हार्दिक पंड्या के पिता हिमांशु पंड्या ने वडोदरा में आखिरी सांस ली।
हार्दिक पंड्या के पिता हिमांशु पंड्या ने वडोदरा में आखिरी सांस ली।

हार्दिक पंड्या का पिता के नाम भावुक संदेश

मेरे पिता और मेरे हीरो के लिए... आपको खोना मेरे जीवन में स्वीकार करने वाली सबसे कठिन चीजों में से एक है, लेकिन आप हमारे साथ इतनी बेहतरीन यादें छोड़ गए हैं। आपके बेटे जहां खड़े हैं, वे आपकी वजह से हैं, आपकी मेहनत, आपका आत्म विश्वास और आप हमेशा खुश थे।

आपके बिना यह घर कम मनोरंजक होगा! हम आपसे प्यार करते हैं और हमेशा करेंगे। आपका नाम हमेशा शीर्ष पर रहेगा। लेकिन मुझे एक बात पता है, आप हमें उसी तरह से ऊपर से देख रहे हैं जिस तरह से आपने यहां देखा।

आपको हम पर गर्व था लेकिन डैडी हम सभी को इस बात पर गर्व है जैसा आपने अपना जीवन जिया! जैसा मैंने कल आपसे अंतिम यात्रा में कहा... अब मेरे राजा अब शांति से आराम करो... मैं आपको जीवन के हर दिन याद करूंगा... लव यू डैडी!

क्रुणाल पंड्या ने छोड़ी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा की कप्तानी कर रहे क्रुणाल परिवार के पास पहुंचने के लिए बायो बबल से बाहर निकल गए थे। क्रुणाल ने उत्तराखंड के खिलाफ पहले मैच में 76 रन बनाए और तीन मैचों में चार विकेट भी लिए थे। वहीं हार्दिक यह टूर्नामेंट नहीं खेल रहे हैं क्योंकि वह इंग्लैंड के खिलाफ आगामी शृंखला की तैयारी में जुटे हैं।

Open in app