एक बार फिर निशाने पर आए हार्दिक पंड्या-केएल राहुल, सोशल मीडिया पर फैंस ले रहे हैं मजे

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल 'कॉफी विद करण' विवाद के बाद एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गए हैं और लोग सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे हैं।

By सुमित राय | Published: May 14, 2019 11:11 AM2019-05-14T11:11:05+5:302019-05-14T11:11:05+5:30

Hardik Pandya collects KL Rahul's IPL Award after Final, Creates Buzz on Twitter | एक बार फिर निशाने पर आए हार्दिक पंड्या-केएल राहुल, सोशल मीडिया पर फैंस ले रहे हैं मजे

सोशल मीडिया पर फैंस हार्दिक पंड्या-केएल राहुल के मजे ले रहे हैं।

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक और राहुल 'कॉफी विद करण' विवाद के बाद एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गए हैं।कॉफी विद करण विवाद के बाद बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों के खेलने पर रोक लगा दिया था।सस्पेंशन से वापसी करते हुए केएल राहुल और हार्दिक ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया।

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल 'कॉफी विद करण' विवाद के बाद एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गए हैं और लोग सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे हैं। दरअसल, आईपीएल फाइनल के बाद केएल राहुल को स्टाइलिश प्लेयर ऑफ सीजन से नवाजा गया, लेकिन वो वहां मौजूद नहीं थे और उनकी जगह पर हार्दिक पंड्या ने यह अवॉर्ड लिया। इसके बाद ये दोनों फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गए हैं।

बता दें कि हार्दिक पंड्या और केएल राहुल काफी अच्छे दोस्त हैं और कई बार दोनों के बीच की बॉन्डिंग सामने आ चुकी है। दोनों खिलाड़ियों ने पिछले आईपीएल में मुंबई और पंजाब के बीच खेले गए मैच के बाद अपनी जर्सी आपस में बदली थी। इसके अलावा कई मौकों पर दोनों साथ दिख चुके हैं।






6 जनवरी को प्रसारित हुए 'कॉफी विद करण' चैट शो के एपिसोड में हार्दिक पंड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया था और यह भी बताया कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करते हैं। राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में हालांकि अधिक संयमित दिखे थे। इसके बाद दोनों की काफी आलोचना हुई थी।

कॉफी विद करण विवाद के बाद बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों के खेलने पर रोक लगा दिया था, लेकिन बाद में उन्हें क्लीन चिट दे दी गई। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल में शानदार वापसी की। पंड्या ने आईपीएल में 16 मैचों में 402 रन बनाने के अलावा 14 विकेट भी अपने नाम किए, जबकि केएल राहुल ने 14 मैचों में 53.90 की औसत से 593 रन बनाए।

आईपीएल फाइनल मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कीरोन पोलार्ड (41) की शानदार पारी की बदौलत 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 149 रन बनाया था। इसके बाद चेन्नई की टीम शेन वॉटसन की 80 रनों की पारी के बावजूद 148 रन ही बना पाई और उसे एक रन से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ ही मुंबई ने चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया और रिकॉर्ड बनाया।

Open in app