Highlightsजल्द पिता बनने वाले हैं हार्दिक पंड्या।इन दिनों परिवार के साथ वक्त बिता रहा ये भारतीय ऑलराउंडर।सोशल मीडिया पर वाइफ से पूछा चेहरे की चमक का राज।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों वाइफ नताशा स्टेनकोविक के साथ वक्त बिता रहे हैं। नताशा प्रेग्नेंट हैं, जिसकी जानकारी खुद हार्दिक पंड्या ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

पंड्या का सवाल: हार्दिक पंड्या ने नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों कार में बैठे दिख रहे हैं। पंड्या ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- "बब्स तुम अपने चेहरे पर इतनी चमक कहां से ला रही हो?"

इस पर नताशा ने एक बेबी इमोजी पोस्ट करते हुए लिखा- "आपका प्यार और ख्याल है।"

नताशा ने हार्दिक कुछ इस तरह जवाब दिया।
नताशा ने हार्दिक कुछ इस तरह जवाब दिया।

इस सॉन्ग से मिली शोहरत: 'डीजे वाले बाबू' फेम नताशा स्टेनकोविक ने सिंगर और रैपर बादशाह के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले गाने 'डीजे वाले बाबू' में आने के बाद सनसनी मचा दी थी। इस गाने से ही नताशा को असली पहचान मिली थी।

हार्दिक-नताशा ने नए साल के मौके पर सगाई रचाई थी।
हार्दिक-नताशा ने नए साल के मौके पर सगाई रचाई थी।

नताशा बिग बॉस में भी आ चुकीं नजर: नताशा बिग बॉस के घर में भी जा चुकी हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस 8 में नजर आई थीं। वह बिग बॉस के घर में 1 महीने तक रही थीं। नताशा ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। नताशा ने अजय देवगन की फिल्म एक्शन-जैक्सन में भी काम किया है।

Web Title: Hardik Pandya asked natasa stankovic from where are you getting the glow
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे