जल्द पिता बनने वाले हैं हार्दिक पंड्या, नताशा स्टेनकोविक से गुपचुप रचा चुके 'शादी'!

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या जल्द पिता बनने जा रहे हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 31, 2020 07:33 PM2020-05-31T19:33:25+5:302020-05-31T19:47:23+5:30

Hardik Pandya AnnouncesNatasa Stankovic's Pregnancy, Shares Pic With Baby Bump | जल्द पिता बनने वाले हैं हार्दिक पंड्या, नताशा स्टेनकोविक से गुपचुप रचा चुके 'शादी'!

जल्द पिता बनने वाले हैं हार्दिक पंड्या, नताशा स्टेनकोविक से गुपचुप रचा चुके 'शादी'!

googleNewsNext
Highlightsजल्द पिता बनने वाले हैं हार्दिक पंड्या।नए साल के मौके पर नताशा स्टेनकोविक से रचाई थी सगाई।इंस्टाग्राम पर दी फैंस को खुशखबरी।

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने फैंस के बीच खुशखबरी साझा की है। पंड्या ने मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ एक तस्वीर यहां शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने नताशा की प्रेग्नेंसी की घोषणा की।

पंड्या ने कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "नताशा और मैंने एक साथ एक शानदार यात्रा की है और यह और शानदार होने वाली है...हम दोनों बहुत जल्द अपने जीवन में एक नई जिंदगी का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं...आपकी दुआओं की जरूरत।"

हार्दिक पंड्या ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह नताशा के साथ पूजा करते नजर आ रहे हैं। दोनों के गले में माला नजर आ रही है, जिसे देखकर कुछ फैंस ने दोनों की शादी का कयास भी लगाया है।

नए साल के मौके पर इस कपल ने सगाई की थी, जिसकी जानकारी पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी। पंड्या, नताशा के साथ लॉकडाउन के वक्त से ही अपने घर में हैं, जहां उनके भाई क्रुणाल और भाभी भी मौजूद हैं। 

Open in app