IND vs ENG 2nd ODI: लाइव मैच के दौरान मैदान पर हार्दिक पंड्या से भिड़ गए सैम कर्रन, फिर अंपायर ने आकर....

India vs England, 2nd ODI: सैम कर्रन और हार्दिक पंड्या बीच मैदान पर किसी बात को लेकर उलझ गए। मामला बढ़ता देख अंपायर को बीच में आना पड़ा।

By अमित कुमार | Published: March 26, 2021 08:23 PM2021-03-26T20:23:32+5:302021-03-26T20:23:49+5:30

Hardik Pandya And Sam Curran Fight As Umpire Intervenes To Separate The Two video viral | IND vs ENG 2nd ODI: लाइव मैच के दौरान मैदान पर हार्दिक पंड्या से भिड़ गए सैम कर्रन, फिर अंपायर ने आकर....

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक से पहले क्रुणाल पंड्या और टॉम कर्रन के बीच झड़प देखने को मिली थी।इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे मैच में हार्दिक ने ताबड़तोड़ पारी खेली। हार्दिक के साथ ऋषभ पंत ने भी टीम के लिए अहम 77 रन जोड़े।

IND vs ENG, 2nd ODI, England tour of India, 2021: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे के दौरान भारतीय बल्लेबाजों ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की। खासतौर पर हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत ने वनडे मैच के दौरान टी-20 की तरह बल्लेबाजी कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ऋषभ पंत ने जहां 40 गेंदों में 77 रन बनाए तो वहीं हार्दिक पंड्या ने 16 गेंदों में 35 रन जड़ने का काम किया।

आखिरी के ओवरों में यह दोनों ही बल्लेबाज ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आए। 46 वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने सैम कर्रन की गेंद पर एक के बाद एक दो छक्के लगाए वहीं पंत ने भी इस ओवर में एक छक्का जड़ा। इस ओवर के आखिरी गेंद पर हार्दिक पंड्या और सैम कर्रन आपस में उलझते नजर आए। 

हार्दिक आखिरी गेंद को मिस कर गए, जिसके बाद सैम कर्रन ने उनके पास आकर कुछ कहा और वहां से चले गए। दोनों के बीच बहस काफी ज्यादा बढ़ने लगी। इसके बाद आखिर में दोनों को अलग करने के लिए ऑन-फील्ड अंपायरों को हस्तक्षेप करना पड़ा। वहीं पहले वनडे के दौरान एक ऐसा मौका भी आया जब क्रुणाल पंड्या बेहद गुस्से में नजर आए। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम कर्रन और पंड्या के बीच मैदान पर तीखी बहस हो गई थी। 

क्रुणाल पंड्या ने जैसे ही अपना अर्धशतक पूरा किया तभी टॉम कर्रन से उनकी किसी बात को लेकर बहस हो गई।  49वें ओवर में पंड्या एक रन लेकर नॉन स्ट्राइक छोर पर पहुंचे और टॉम कर्रन ने उन्हें कुछ कहा। इसके बाद पंड्या भड़क गए और उनके पीछे चलने लगे, तभी अंपायर ने आकर उन्हें रोका। क्रुणाल पंड्या ने कर्रन की शिकायत अंपायर से की। फिर अंपायर ने मामले को शांत कराया। 

Open in app