लॉकडाउन में अब यहां क्रिकेट खेल रहे हैं हार्दिक और क्रुणाल पंड्या, फैंस के लिए शेयर किया ये जरूरी मैसेज

क्रुणाल पंड्या ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हार्दिक पंड्या के साथ क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं।

By सुमित राय | Published: March 30, 2020 12:50 PM2020-03-30T12:50:29+5:302020-03-30T12:50:29+5:30

Hardik Pandya and Krunal Pandya play cricket indoors with family during coronavirus lockdown | लॉकडाउन में अब यहां क्रिकेट खेल रहे हैं हार्दिक और क्रुणाल पंड्या, फैंस के लिए शेयर किया ये जरूरी मैसेज

हार्दिक और क्रुणाल अपने परिवार के साथ फुर्सत का वक्त बिता रहे हैं। (फोटो सोर्स- हार्दिक पंड्या ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsकोरोना वायरस के कारण भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी घरों में कैद हो गए हैं।इस बीच हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या घर में क्रिकेट खेलने लगे हैं।

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है और इस कारण भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी घरों में कैद हो गए हैं। लेकिन इस बीच कुछ खिलाड़ी घर के अंदर फैमिली के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं। हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या भी अपने घर में हैं और दोनों भाई क्रिकेट मैदान से दूर हैं तो घर में क्रिकेट खेलने लगे हैं।

क्रुणाल पंड्या ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह क्रिकेट खेल रहे हैं। वीडियो में क्रुणाल बैटिंग कर रहे हैं, जबकि हार्दिक गेंदबाजी करते दिख रहे हैं। क्रिकेट खेलने के बाद दोनों भाई अपने हाथ को सैनिटाइज करते दिख रहे हैं और इसके बाद फैंस के साथ एक मैसेज शेयर करते हैं।

वीडियो में हार्दिक और क्रुणाल फैंस को यह कहते दिख रहे हैं कि सभी सुरक्षित रहें और बाहर जाने से बचे। आप घर से अंदर भी फन कर सकते हैं, जैसा हम कर रहे हैं। क्रुणाल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'हम घर के अंदर भी मजे कर सकते हैं, कृपया घर पर रहें और सभी को सुरक्षित रखें।'

इससे पहले हार्दिक पंड्या ने अपने ट्विटर पर परिवार के साथ घर पर वर्कआउट करते हुए फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में हार्दिक पंड्या अपनी मंगेतर नताशा स्टेनिकोविक, बड़े भाई क्रणाल पंड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा के साथ नजर आ रहे थे।

बता दें कि हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा है, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण आईपीएल को फिलहाल 15 अप्रैल तक स्थगित किया गया है। इसके साथ ही सभी टीमों ने अपने अभ्यास सत्र को भी रद्द कर दिया है।

Open in app