‘Hard to go past him’: Ricky Ponting names the most dangerous player of Mumbai Indians | 19 सितंबर से आईपीएल सीजन 13 की शुरुआत, प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए दिल्ली कैपिटल्स में कड़ी प्रतिस्पर्धा
19 सितंबर से आईपीएल सीजन 13 की शुरुआत, प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए दिल्ली कैपिटल्स में कड़ी प्रतिस्पर्धा

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने बुधवार को कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टीम के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के पहले मैच से पूर्व अंतिम एकादश में जगह बनाने को लेकर कड़ी प्रतिस्पर्धा है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम 13वें आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करेगी। भारत में कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों के कारण इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई के अबू धाबी, दुबई और शारजाह में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक किया जा रहा है।

पोंटिंग ने ट्वीट किया, ‘‘रविवार को अपना सत्र शुरू करने से पहले दिन गिन रहा हूं। लड़कों ने ट्रेनिंग और तैयारी में शानदार काम किया है और अंतिम एकादश में जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा काफी कड़ी है। आप एक कोच के रूप में ऐसा ही चाहते हैं।’’ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज पोंटिंग में मार्गदर्शन में दिल्ली की टीम ने पिछले साल प्ले आफ में जगह बनाई थी और टीम को इस बार इस प्रदर्शन में सुधार करने की उम्मीद है।

Web Title: ‘Hard to go past him’: Ricky Ponting names the most dangerous player of Mumbai Indians
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे