लाइट आउट के बीच पटाखों से लगी घर में 'आग', Video देख हरभजन सिंह का फूटा गुस्सा

पीएम मोदी ने शुक्रवार को लोगों को से अनुरोध किया था कि वे कोरोना वायरस को पराजित करने के लिये सामूहिक संकल्प और एकजुटता प्रदर्शित करने के लिये रविवार रात नौ बजे नौ मिनट के लिये लाइट बुझा दें।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 6, 2020 03:09 PM2020-04-06T15:09:37+5:302020-04-06T15:09:37+5:30

Harbhajan Singh share video, We Will find a cure for corona but how r we gonna find a cure for stupidity | लाइट आउट के बीच पटाखों से लगी घर में 'आग', Video देख हरभजन सिंह का फूटा गुस्सा

लाइट आउट के बीच पटाखों से लगी घर में 'आग', Video देख हरभजन सिंह का फूटा गुस्सा

googleNewsNext

कोरोना वायरस के मद्देनजर राष्ट्र के ‘‘सामूहिक संकल्प और एकजुटता’’ को प्रदर्शित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर ‘रविवार रात नौ बजे नौ मिनट तक’ करोड़ों देशवासियों ने अपने घरों की बत्ती बुझा दी और दीये, मोमबत्ती तथा मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट जलाई।

इस दौरान कुछ लोगों ने जमकर आतिशबाजी भी की। इस बीच पटाखे जलाने से ना सिर्फ वायु प्रदूषण में इजाफा हुआ, बल्कि जयपुर के वैशाली नगर में एक घर क छत पर पटाखा गिरने से वहां आग भी लग गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इस वीडियो को देख क्रिकेटर हरभजन सिंह बुरी तरह भड़क गए। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "हम लोग बेशक कोरोना का इलाज खोज लेंगे, लेकिन ऐसी मूर्खता का इलाज कहां से ढूंढेंगे।"

पीएम मोदी ने शुक्रवार को लोगों को से अनुरोध किया था कि वे कोरोना वायरस को पराजित करने के लिये सामूहिक संकल्प और एकजुटता प्रदर्शित करने के लिये रविवार रात नौ बजे नौ मिनट के लिये लाइट बुझा दें। इस वैश्विक महामारी से दुनिया भर में 65,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और 12 लाख से अधिक लोग संक्रमित हुए हैं।

Open in app