Harbhajan singh requested to mamata banerjee to take action agaisnt opening the turban of | Video: बंगाल में सिख सुरक्षाकर्मी के साथ बदसलूकी, पगड़ी उतारने पर भड़के हरभजन सिंह
सिख सुरक्षाकर्मी से मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Highlightsबंगाल में सिख जवान की पगड़ी से बेअदबी पर भड़के हरभजन।सोशल मीडिया पर जाहि किया गुस्सा।हरभजन ने ममता से की कार्रवाई की मांग।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख पूर्व क्रिकेट हरभजन सिंह भड़क उठे। दरअसल बंगाल बीजेपी के स्थानीय नेता प्रियांगू पांडेय की सुरक्षा में तैनात सिख सुरक्षाकर्मी बलविंद सिंह की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया।

सिख नौजवान की पगड़ी को खींचा गया

इस वीडियो में दिख रहा है कि पिटाई के दौरान बलविंदर सिंह की पगड़ी को खींचा गया, जिसके बाद पगड़ी खुल गई। साथ ही उन्हें सड़क पर क्रूरता के साथ घसीटा भी गया।

बीजेपी नेता ने शेयर किया वीडियो

दिल्ली बीजेपी नेता इंप्रीत सिंह बक्शी ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, "प्रियांगू पांडेय की सिक्योरिटी में तैनात बलविंदर सिंह की पगड़ी खींच-खींच कर उतारना, सड़क पर घसीट कर बर्बर तरीके से पीटा जाना बंगाल पुलिस की बर्बरता दर्शाता है। ममता बनर्जी दोषी पुलिसवालों पर सख्त कार्रवाई करो। इसी पगड़ी वाले सिखों ने बांग्लादेश बनाया था।"

इस वायरल वीडियो को हरभजन सिंह ने शेयर करते हुए सीएम ममता बनर्जी से कार्रवाई की मांग की है।

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल राय के खिलाफ दंगा करने का मामला दर्ज

पश्चिम बंगाल में कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल राय जैसे भाजपा के वरिष्ठ नेताओं पर दंगा करने और महामारी अधिनियम का उल्लंघन करने का शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया।

भाजपा के राज्य सचिवालय मार्च के दौरान बृहस्पतिवार को कोलकाता और हावड़ा की सड़कों पर पार्टी कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़प हुई थी। एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए प्रदेश भाजपा प्रमुख दिलीप घोष, राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन और सांसद अर्जुन सिंह तथा लॉकेट चटर्जी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। 

उन पर गैर कानूनी तरीके से एकत्र होने, दंगा करने, सार्वजनिक संपत्ति को नष्ट करने, आपराधिक तरीके से बाधा डालने और सरकारी सेवकों पर हमला करने तथा आपराध प्रबंधन अधिनियम का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है। इन नेताओं पर लगाई गई कुछ धाराएं गैर जमानती हैं। 

Web Title: Harbhajan singh requested to mamata banerjee to take action agaisnt opening the turban of
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे