हरभजन ने श्रीसंत को थप्पड़ मारने की घटना पर जताई निराशा, कहा- 'ऐसा नहीं करना चाहिए था'

हरभजन सिंह फिलहाल आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के हिस्सा हैं और चार आईपीएल खिताब जीत चुके हैं।

By विनीत कुमार | Published: January 22, 2019 01:16 PM2019-01-22T13:16:58+5:302019-01-22T13:18:44+5:30

harbhajan singh regrets on slapping s sreesanth in ipl 2008 says it was a mistake | हरभजन ने श्रीसंत को थप्पड़ मारने की घटना पर जताई निराशा, कहा- 'ऐसा नहीं करना चाहिए था'

एस श्रीसंत और हरभजन सिंह (फाइल फोटो)

googleNewsNext

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले सीजन में एस श्रीसंत को थप्पड़ मारने की घटना पर 11 साल बाद आखिरकार हरभजन सिंह ने दुख जताया है। यह घटना मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खत्म होने के बाद के बाद मैदान पर हुई थी। तब हरभजन सिंह तब मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे थे जबकि श्रीसंत किग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे। हरभजन ने उस घटना पर अब जाकर कहा है कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।

हरभजन ने कहा कि जिंदगी में पीछे जाकर एक चीज बदलने का मौका मिले तो वे थप्पड वाली घटना को बदलना चाहेंगे। हरभजन ने यूट्यूब चैनल बिहाइंडवुड्स एयर कहा, 'श्रीसंत के साथ जो भी हुआ, मेरे और उसके साथ, उसके बारे में कई लोग अब भी बातें करते हैं। अगर मुझे पीछे जाने का मौका मिला और कुछ ठीक करने को कहा गया तो मैं उस घटना को बदलूंगा। मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था।'

हरभजन सिंह फिलहाल आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के हिस्सा हैं और चार खिताब जीत चुके हैं। इसमें तीन मुंबई के साथ और एक चेन्नई के साथ है। वहीं, श्रीसंत अब भी क्रिकेट की दुनिया से दूर हैं।  साल 2013 में आईपीएल के दौरान उन पर स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा था और इसी के बाद से वह क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं।

बीसीसीआई ने श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगा रखा है। श्रीसंत हाल में बिग बॉस में भी नजर आये थे और रनर-अप रहे थे। आईपीएल में थप्पर वाली घटना के बाद हरभजन और श्रीसंत 2011 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम इंडिया के भी सदस्य रहे थे।

Open in app