हरभजन ने विराट-अनुष्का को दिया रिलेशनशिप टिप्स, कहा- एक-दूसरे को समझने के लिए ये है बेहतर

भज्जी अपनी पर्सनल लाइफ पर चर्चा करते-करते विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को भी रिलेशनशिप टिप्स दिया।

By सुमित राय | Published: November 30, 2018 04:35 PM2018-11-30T16:35:05+5:302018-11-30T16:35:05+5:30

Harbhajan Singh gives Relationship advice to Virat Kohli and Anushka Sharma | हरभजन ने विराट-अनुष्का को दिया रिलेशनशिप टिप्स, कहा- एक-दूसरे को समझने के लिए ये है बेहतर

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

googleNewsNext

टीम इंडिया के टर्बनेटर हरभजन सिंह लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन उनकी बातों की फिरकी लगातार चल रही है। हरभजन सिंह ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में अपनी लाइफ के बारे में कई बातों का खुलासा किया है। शो में भज्जी अपनी पर्सनल लाइफ पर चर्चा करते-करते विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को भी रिलेशनशिप टिप्स दिया।

शो में जब नेहा धूपिया ने भज्जी से कहा कि कुछ सेलिब्रिटी कपल को रिलेशनशिप की टिप्स दीजिए तो उन्होंने सबसे पहले विराट और अनुष्का को टिप्स दे डाली। हरभजन ने विराट-अनुष्का को कहा, 'शादीशुदा जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। मुश्किल समय में अपने साथी के साथ रहे। जब आप एक-दूसरे को ज्यादा समझने लगते हैं तो चीजें काफी आसान होने लगती हैं।'

इसके बाद हरभजन सिंह ने भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक को टिप्स देते हुए कहा, 'सानिया और शोएब को आपस में कुछ समय साथ गुजारना चाहिए। इसके बाद भज्जी ने जहीर खान और सागरिका घटगे को कहा कि उन्हें कुछ समय एक-दूसरे से दूर गुजारना चाहिए।


टीम इंडिया से चल रहे हैं बाहर

हरभजन सिंह लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और उन्होंने अपना आखिरी बार 3 मार्च 2016 को इंटरनेशनल मैच में ग्राउंड पर उतरे थे, जब यूएई के खिलाफ टी20 मैच खेला था। वहीं भज्जी ने आखिरी टेस्ट मैच अगस्त 2015 में और आखिरी वनडे मैच 25 अक्टूबर 2015 को खेला था। उन्होंने 103 टेस्ट मैचों में 417 और 236 वनडे मैचों में 236 विकेट लिए हैं।

Open in app