Video: हरभजन-वॉटसन ने युवराज-अफरीदी के उम्र को लेकर उड़ाया मजाक

हरभजन सिंह ने अपने शो में पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी और इंडियन प्लेयर युवराज सिंह का जमकर मजाक उड़ाया।

By सुमित राय | Published: June 6, 2018 07:13 PM2018-06-06T19:13:56+5:302018-06-06T19:13:56+5:30

Harbhajan and Watson join hands to troll Shahid Afridi on Bhajji's web show | Video: हरभजन-वॉटसन ने युवराज-अफरीदी के उम्र को लेकर उड़ाया मजाक

Video: हरभजन-वॉटसन ने युवराज-अफरीदी के उम्र को लेकर उड़ाया मजाक

googleNewsNext

टीम इंडिया के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने अपने शो में पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी और इंडियन प्लेयर युवराज सिंह का जमकर मजाक उड़ाया। भज्जी के शो में उनका साथ दिया आईपीएल में साथ खेलने वाले शेन वॉटसन ने। वॉटसन ने भज्जी के शो में क्रिकेट में होने वाली गाली-गलौज, बॉल टैम्परिंग जैसे सीरियस मुद्दों पर तो बात की ही। इसके साथ मस्ती करते भी नजर आए।

भज्जी ने वॉटसन से कहा कि साल 2001 में जब मैं ऑस्ट्रेलिया दोर पर गया था, तब मेरी उम्र 18 साल थी। लेकिन अब मैदान में मैं युवराज सिंह और शाहिद अफरीदी को देखता हूं तो उनके आगे ओवरएज दिखता हूं। उन्होंने कहा कि मैंने और युवी ने क्रिकेट की शुरुआत साथ की थी। अंडर-14, अंडर-16 और अंडर 19 के बाद हमने टीम इंडिया में भी साथ ही खेला। युवराज आज भी खेल रहा है और मैं उससे ज्यादा उम्र का नजर आ रहा हूं।

इसके बाद वॉटसन भी मस्ती के मूड में दिखाई दिए। वॉटसन ने कहा कि मैं अफरीदी के साथ करीब सात साल तक क्रिकेट खेल चुका हूं। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों ने अफरीदी को वर्ल्ड क्रिकेट का यंगस्टर कहकर संबोधित किया।

बता दें कि हरभजन सिंह ने 'भज्जी ब्लास्ट' के नाम से एक शो की शुरुआत की है। इस शो में वह खिलाड़ियों को बुलाकर उनके साथ सवाल-जवाब करते हैं। इस शो में हरभजन खिलाड़ियों से क्रिकेट से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हैं।

Open in app