Happy Holi: क्रिकेट जगत में छाया होली का खुमार, विराट कोहली-शिखर धवन समेत दिग्गजों ने इस अंदाज में दी बधाई

Happy Holi: सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बेटे जोरावर और पत्नी आयशा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 10, 2020 11:50 AM2020-03-10T11:50:53+5:302020-03-10T13:12:09+5:30

Happy Holi: Shikhar Dhawan, Deepak Chahar, Harbhajan Singh Lead Wishes As Cricketers Celebrate Holi | Happy Holi: क्रिकेट जगत में छाया होली का खुमार, विराट कोहली-शिखर धवन समेत दिग्गजों ने इस अंदाज में दी बधाई

Happy Holi: क्रिकेट जगत में छाया होली का खुमार, विराट कोहली-शिखर धवन समेत दिग्गजों ने इस अंदाज में दी बधाई

googleNewsNext

पूरा देश इस वक्त होली के रंग में रंगा हुआ है। बॉलीवुड, राजनीति से लेकर खेल जगत 10 मार्च को अपने परिवार और दोस्तों संग रंगों के इस त्यौहार को जमकर सेलीब्रेट कर रहा है। क्रिकेट जगत से भी दिग्गजों ने देशवासियों को अपने अंदाज में होली की बधाई दी है।

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बेटे जोरावर और पत्नी आयशा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "अपनों से अपनों को मिलाती है होली, खुशियों के रंग लाती है होली!"

वहीं दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने भी परिवार के साथ तस्वीर साझादा करते हुए सभी को इस पर्व को बधाई दी है।


बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से शुरू हो रही तीन वनडे मैचों की घरेलू वनडे सीरीज के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। विराट कोहली की कप्तानी में घोषित 15 सदस्यीय टीम में तीन भारतीय स्टार खिलाड़ियों की वापसी हुई है।

चोट की वजह से करीब 6 महीने मैदान से दूर रहने वाले स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, स्टार ओपनर शिखर धवन और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की भारतीय टीम में वापसी हुई है। धवन, पंड्या और भुवनेश्वर ने हाल ही में डीवाई पाटिल टी20 कप टूर्नामेंट में खेलते हुए अपनी फिटनेस साबित की थी।

Open in app