Happy Diwali 2020: Fans Troll Virat Kohli After diwali wishes | दिवाली पर पटाखे ना जलाने की अपील के बाद विराट कोहली हुए ट्रोल, लोग बोले- आईपीएल में नहीं आया ख्याल?
विराट कोहली दिवाली पर पटाखे ना चलाने की अपील पर ट्रोल हो रहे हैं।

Highlightsदिवाली के मौके पर विराट कोहली ने पटाखे ना जलाने की अपील की।सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए विराट कोहली।लोगों ने विराट कोहली को दिलाई आईपीएल की याद।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दिवाली के मौके वीडियो शेयर करते हुए पर्यावरण रक्षा का मैसेज दिया। इस दौरान कोहली ने फैंस से पटाखे ना जलाने की अपील की, जिस पर कुछ लोगों ने कोहली को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कोहली ने कहा, "मेरी ओर आपको और आपके परिवार को दिवाली की शुभकामनाएं। इस दिवाली पर आपको शांति, संपन्नता और खुशियां मिलें। प्लीज इस बार पटाखे ना जलाएं और पर्यावरण की रक्षा करें और अपने प्रियजनों के साथ साधारण दीया जलाएं और मिठाइयों के साथ यह त्योहार मनाएं।"

इस पर कुछ लोगों ने उल्टा विराट कोहली को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। उन्होंने कोहली से पूछा कि आईपीएल के वक्त जब पटाखे जालाए जा रहे थे, तो वह चुप क्यों थे?

फेसबुक पर आईपीएल के दौरान चर्चा में रहे विराट कोहली

फेसबुक पर इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से जुड़ी चर्चा के दौरान सबसे ज्यादा बातचीत ‘मुंबई इंडियन’ टीम के बारे में हुई। वहीं जिस खिलाड़ी के बारे में सबसे ज्यादा लिखा गया वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली रहे।

फेसबुक ने एक बयान में कहा कि उसके मंच पर आईपीएल से जुड़ी एक करोड़ से अधिक पोस्ट दर्ज की गयी। आईपीएल के बारे में चर्चा करने वाले करीब 74 प्रतिशत लोग 18 से 34 वर्ष के आयु वर्ग से रहे। चर्चा के दौरान मुंबई इंडियंस शीर्ष पर रही और इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स का स्थान रहा।

खिलाड़ियों के मामले में कोहली शीर्ष पर रहे। उनके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के महेंद्र सिंह धोनी और मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा का स्थान रहा। आईपीएल के बारे में उसके मंच पर चर्चा करने वालों में उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक और बिहार के लोग रहे।

Web Title: Happy Diwali 2020: Fans Troll Virat Kohli After diwali wishes

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे