रोहित-धवन ने ऐसे अंदाज में किया युजवेंद्र चहल को बर्थडे विश, लोगों ने ले लिए गेंदबाज के मजे

रोहित शर्मा और शिखर धवन ने युजवेंद्र चहल को कुछ इस अंदाज में बर्थडे विश किया कि फैंस ने सोशल मीडिया पर मजे ले लिए।

By सुमित राय | Published: July 23, 2019 01:51 PM2019-07-23T13:51:12+5:302019-07-23T13:51:12+5:30

Happy Birthday Yuzvendra Chahal: Rohit Sharma, Shikhar Dhawan and BCCI share Birthday Wish for Spinner | रोहित-धवन ने ऐसे अंदाज में किया युजवेंद्र चहल को बर्थडे विश, लोगों ने ले लिए गेंदबाज के मजे

रोहित-धवन ने ऐसे अंदाज में किया युजवेंद्र चहल को बर्थडे विश, लोगों ने ले लिए गेंदबाज के मजे

googleNewsNext
Highlightsलेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का जन्म 23 जुलाई 1990 को हरियाणा के जींद में हुआ था।सोशल मीडिया पर चहल के साथी खिलाड़ियों ने उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।रोहित-शिखर ने चहल को कुछ इस अंदाज में बर्थडे विश किया कि फैंस ने मजे ले लिए।

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल का जन्म 23 जुलाई 1990 को हरियाणा के जींद में हुआ था। चहल मंगलवार को 29 साल के हो गए और सोशल मीडिया पर उनके साथी खिलाड़ियों ने उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। रोहित शर्मा और शिखर धवन ने चहल को कुछ इस अंदाज में बर्थडे विश किया कि फैंस ने सोशल मीडिया पर मजे ले लिए।

दरअसल, रोहित शर्मा ने चहल को बर्थडे विश करते हुए लिखा, 'जन्मदिन का शुभकामनाएं जी.ओ.ए.टी (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम)।' वहीं धवन ने चहल से समोसा पार्टी मांगते हुए उन्हें माचिस की तिली कहा। धवन ने पोस्ट किया। 'हैप्पी बर्थडे भाई। कम से कम आज तो समोसा खिला दे तिली।'



बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक शॉर्ट वीडियो क्लिप शेयर किया, जिसमें चहल टीवी शो का वीडियो डाला है और लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे युजवेंद्र चहल। चहल टीवी के उनके कुछ मजेदार पलों का रिकैप।"


49 वनडे और 31 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके युजवेंद्र चहल अभी तक टेस्ट टीम में जगह नहीं बना पाए हैं। वनडे क्रिकेट में चहल ने अब तक 84 विकेट लिए हैं, जबकि टी20 इंटरनेशनल मैचों में उन्होंने 46 विकेट चटकाए हैं। चहल टी20 क्रिकेट के एक मैच में 6 विकेट लेने वाले एकमात्र भारतीय स्पिन गेंदबाज हैं।

Open in app