क्रुणाल संग आइसोलेशन में हार्दिक पंड्या, भाई को बर्थडे पर खिलाया ये 'खास केक'

कोविड-19 के चलते आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में खिलाड़ी टीम के बजाय फिलहाल अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 24, 2020 02:21 PM2020-03-24T14:21:34+5:302020-03-24T14:31:17+5:30

Happy Birthday Krunal Pandya: Here's my invisible zero calorie cake gift for you: Hardik Pandya wishes | क्रुणाल संग आइसोलेशन में हार्दिक पंड्या, भाई को बर्थडे पर खिलाया ये 'खास केक'

क्रुणाल संग आइसोलेशन में हार्दिक पंड्या, भाई को बर्थडे पर खिलाया ये 'खास केक'

googleNewsNext
Highlightsभाई संग सेल्फ आइसोलेशन में हैं हार्दिक पंड्या।24 मार्च को मनाया क्रुणाल पंड्या को जन्मदिन।भाई क्रुणाल को हार्दिक ने खिलाया खास 'जीरो कैलोरी' वाला केक।

कोरोना वायरस के चलते भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने भाई क्रुणाल संग सेल्फ आइसोलेशन में हैं। मंगलवार (42 मार्च) को क्रुणाल का जन्मदिन भी है, ऐसे में दोनों भाइयों ने इसे घर पर ही सेलीब्रेट किया।

इस मौके पर हार्दिक पंड्या ने भाई की सेहत का विशेष ख्याल रखते हुए खास तरह का केक यूज किया। हालांकि ये केक सिर्फ सांकेतिक था, जो खास तौर पर 'जीरो कैलोरी' वाला था। इसकी तस्वीर हार्दिक पंड्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की है।

हार्दिक ने तस्वीर के साथ लिखा, "हैपी बर्थडे भाई। आइसोलेशन में हम एक-दूसरे का ख्याल रख रहे हैं, तो आपके लिए यह है मेरा जीरो कैलोरी वाला केक। आपको बहुत सारा प्यार क्रुणाल पंड्या।"

कोविड-19 के चलते आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में खिलाड़ी टीम के बजाय फिलहाल अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। कई क्रिकेटर्स ने खुद को क्वॉरेंटाइन कर लिया है, ताकि इस संक्रमण से बच सकें।

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक करीब 500 मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मंगलवार तक के आंकड़ों में यह संख्या सामने आई है। मंगलवार सुबह तक के अद्यतन आंकड़ों के मुताबिक देश में कोविड-19 के कुल मामले 500 से ज्यादा हो गए हैं, जिनमें से 446 लोगों का अभी इलाज चल रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि इन आंकड़ों में कम से कम 41 विदेशी नागरिक शामिल हैं और अब तक 10 मौत हो चुकी है। 

Open in app