Hanuma Vihari reacts after going unsold in IPL 2021 auction tweet goes viral | IPL 2021 Auction: लंगड़ाते हुए भारत के लिए ड्रा कराया था मैच, नीलामी में नहीं मिला कोई खरीदार तो छलका हनुमा विहारी का दर्द
हनुमा विहारी। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsआईपीएल ऑक्शन में किसी भी टीम ने भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी को नहीं खरीदा।हनुमा विहारी पिछले साल भी अनसोल्ड ही रहे थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रीज पर आते ही हनुमा विहारी को चोट का सामना करना पड़ा। लेकिन वो डटे रहे और मैच ड्रा करा दिया।

IPL 2021 Auction, 14th season of Indian Premier League: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेला गया तीसरा टेस्ट ड्रॉ कराने में हनुमा विहारी का योगदान बेहद अहम था। इस मैच का ड्रा होना भारत के लिए जीत से कम नहीं था। हनुमा विहारी और अश्विन ने 256 गेंदों में नाबाद 62 रनों की पार्टनरशिप कर भारत की लाज बचाई और टीम को सीरीज जीतने का मौका भी दिया। 

मस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हनुमा विहारी ने 161 गेंदो में नाबाद 23 रनों की पारी खेली। हनिमा विहारी की इस पारी को हर किसी ने सराहा था। लेकिन भारत के लिए अपने खेल से अलग छाप छोड़ने वाले विहारी आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रह गए। अनसोल्ड रहने के मिनट भर बाद ही सोशल मीडिया पर उन्होंने एक ट्वीट किया जो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। 

हनुमा विहारी ने सिर्फ एक शब्द लिखा- LOL और इसके साथ हंसने वाले इमोजी बना दी। लेकिन इस इमोजी के पीछे हनुमा को जो दर्द छिपा है इसे शायद वहीं समझ सकते हैं। हनुमा विहारी साल 2019 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल चुके हैं। लेकिन इसके बाद से उन्हें किसी भी टीम ने कभी नहीं खरीदा। दिल्ली के अलावा विहारी हैदराबाद के लिए भी खेल चुके हैं। 

Web Title: Hanuma Vihari reacts after going unsold in IPL 2021 auction tweet goes viral

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे