RCB के नए लोगो पर आया विजय माल्या का रिएक्शन, कहा- शानदार, लेकिन अब तो ट्रॉफी..

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने लोगो की तारीफ की और टीम के नाम एक संदेश शेयर किया।

By सुमित राय | Published: February 15, 2020 01:20 PM2020-02-15T13:20:48+5:302020-02-15T13:20:48+5:30

‘Great, but...’: Former owner Vijay Mallya has a message for RCB after IPL franchise releases new logo | RCB के नए लोगो पर आया विजय माल्या का रिएक्शन, कहा- शानदार, लेकिन अब तो ट्रॉफी..

RCB के नए लोगो पर आया विजय माल्या का रिएक्शन, कहा- शानदार, लेकिन अब तो ट्रॉफी..

googleNewsNext
Highlightsआरसीबी ने शुक्रवार को आईपीएल के 13वें सीजन से पहले अपना नया लोगो लॉन्च किया।आरसीबी ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया और नए लोगो को जारी किया।विजय माल्या ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा, 'शानदार... लेकिन ट्रॉफी तो जीतो!'

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने शुक्रवार को 13वें सीजन से पहले अपने लोगो में बदलाव की घोषणा की और नया लोगो सोशल मीडिया पर लॉन्च किया।

टीम फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपनी प्रोफाइल फोटो और पुरानी पोस्ट हटाने के कुछ दिनों के बाद नया लोगो रिलीज किया। इसके बाद टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने लोगो की तारीफ की और टीम के नाम एक संदेश शेयर किया।

आरसीबी ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने नए लोगो को जारी किया। विजय माल्या ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा, 'शानदार... लेकिन ट्रॉफी तो जीतो!' बता दें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अब तक आईपीएल के सभी 12 सीजन में हिस्सा लिया है, लेकिन टीम एक बार भी ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई है।

इसके अलावा माल्या ने आरसीबी एक एक और पोस्ट को रीट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कप्तान विराट कोहली की तारीफ की, लेकिन फिर इसके साथ कहा कि फ्रेंचाइजी को ट्रॉफी जीतने की जरूरत है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'विराट भारत अंडर 19 टीम से आरसीबी में आए। विराट ने भारत को बड़ी सफलता दिलाई है और वह खुद शानदार प्रदर्शन किया है। यह उस पर छोड़ दो और उसे स्वतंत्रता दो। आरसीबी के सभी प्रशंसक चाहते हैं कि लंबे समय के इंतजार के बाद आईपीएल ट्रॉफी मिले।

आरसीबी ने नए लोगो के बारे में कहा कि नए लोगो में शेर के प्रतीक का इस्तेमाल किया गया है और यह टीम के भयमुक्त तथा उन्मुक्त रवैये को प्रतिबिंबित करता है। इस मौके पर आरसीबी के चेयरमैन संजीव चूड़ीवाला ने कहा, 'लोगो में शामिल किए गए प्रतीक आरसीबी की ताकत रहे प्रशंसकों को लगातार मनोरंजन मुहैया कराने की प्रतिबद्धता हैं।'

Open in app