गौतम गंभीर की वाइफ का करोड़पति बिजनेस फैमिली से है वास्ता, जीती हैं ऐसी ग्लैमरस लाइफ

गंभीर की पत्नी नताशा गंभीर अन्य क्रिकेटर्स की पत्नियों की तुलना में बेहद ही सिंपल हैं, लेकिन काफी ग्लैमरस और रॉयल लाइफ जीती हैं।

By सुमित राय | Published: October 14, 2019 07:10 AM2019-10-14T07:10:26+5:302019-10-14T07:10:26+5:30

Gautam Gambhir's wife Natasha Jain glamorous life | गौतम गंभीर की वाइफ का करोड़पति बिजनेस फैमिली से है वास्ता, जीती हैं ऐसी ग्लैमरस लाइफ

गौतम गंभीर की वाइफ का करोड़पति बिजनेस फैमिली से है वास्ता

googleNewsNext
Highlightsगौतम गंभीर का जन्म 14 अक्टूबर 1981 को दिल्ली में हुआ था।गंभीर ने नताशा जैन से 28 अक्टूबर 2011 को शादी की थी।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का जन्म 14 अक्टूबर 1981 को दिल्ली में हुआ था। गंभीर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो सभी लोग जानते हैं, लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं। बहुत कम ही लोग जानते हैं कि गंभीर की वाइफ एक करोड़पति बिजनेसमैन फैमिली से हैं।

गंभीर की पत्नी नताशा गंभीर अन्य क्रिकेटर्स की पत्नियों की तुलना में बेहद ही सिंपल हैं, लेकिन काफी ग्लैमरस और रॉयल लाइफ जीती हैं। नताशा जैन की खूबसूरत के आगे बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस भी फेल हैं।

भले ही नताशा अपने पति को सपोर्ट करने के लिए क्रिकेट ग्राउंड पर कभी-कभार नजर आती थीं, लेकिन पार्टियों में उनके साथ अक्सर दिख जाती हैं। इसके अलावा गंभीर और उनकी पत्नी अक्सर हॉलीडे के लिए विदेश जाते रहते हैं।

गौतम गंभीर ने दिल्ली की रहने वाली नताशा जैन से 28 अक्टूबर 2011 को शादी की थी। नताशा करोड़पति बिजनेस फैमिली से हैं और उन्होंने लंदन बिजनेस स्कूल से बीबीए किया है। गंभीर और नताशा ने लव मैरेज की थी, लेकिन हमेशा से इसे अरेंज मैरेज बताया जाता है।

गंभीर के पिता दीपक गंभीर टेक्सटाइल बिजनेस से जुड़े हैं, तो नताशा के पिता भी एक बड़े बिजनेसमैन है और वो दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। इस कारण गंभीर और नताशा भी एक-दूसरे को पहले से जानते थे। बाद में उन्होंने शादी कर ली।

Open in app