नवदीप सैनी के ड्रीम डेब्यू पर गौतम गंभीर का बेदी-चौहान पर निशाना, कहा, 'उनके मिडिल स्टंप उखड़ गए'

Gautam Gambhir: नवदीप सैनी के भारत के लिए शानदार डेब्यू के बाद गौतम गंभीर ने बिंशन सिंह बेदी और चेतन चौहान पर निशाना साधते हुए की उनकी आलोचना

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 4, 2019 10:15 AM2019-08-04T10:15:19+5:302019-08-04T10:15:32+5:30

Gautam Gambhir slams Bishan Singh Bedi, Chetan Chauhan after Navdeep Saini dream India debut | नवदीप सैनी के ड्रीम डेब्यू पर गौतम गंभीर का बेदी-चौहान पर निशाना, कहा, 'उनके मिडिल स्टंप उखड़ गए'

नवदीप सैनी ने भारत के लिए अपने पहले ही मैच में जीता मैन ऑफ मैच का खिताब

googleNewsNext

नवदीप सैनी ने शनिवार को फ्लोरिडा में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के लिए शानदार अंदाज में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया। अपने डेब्यू टी20 इंटरनेशनल में सैनी ने 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट लिए और मैन ऑफ मैच रहे। 

पूर्व क्रिकेटर और सैनी के करियर के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले गौतम गंभीर ने इस युवा तेज गेंदबाज को डेब्यू की बधाई देते हुए दो पूर्व क्रिकेटरों बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान पर निशाना साधा। 

गंभीर ने नवदीप के डेब्यू के बाद की बेदी और चौहान की आलोचना

दरअसल, बेदी और चौहान ने डीडीसीए में रहते हुए गंभीर की कप्तानी में नवदीप सैनी के दिल्ली रणजी टीम में चयन पर आपत्ति जताई थी।

गंभीर ने ट्विटर पर लिखा, 'भारत के लिए डेब्यू पर शाबाशी नवदीप सैनी। तुमने गेंदबाजी करने से पहले ही बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान के रूप में दो विकेट हासिल कर लिए हैं-एक ऐसे क्रिकेटर को डेब्यू करते हुए देखकर जिसके क्रिकेट करियर के समापन का शोक संदेश उन्होंने उसके मैदान में उतरने से पहले लिख दिया था, उनका मिडिल स्टंप उखड़ गया है, शर्मनाक!!!'  

नवदीप सैनी ने गंभीर के भरोसे को सही साबित करते हुए भारत के लिए अपने पहले ही मैच में तीन विकेट झटक लिए और मैन ऑफ मैच रहे। 

नवदीप ने अपने पहले ही टी20 इंटरनेशनल मैच के पहले ओवर में दो विकेट झटके। इतना ही नहीं उन्होंने विंडीज पारी का 20वां ओवर मेडेन फेंका और वह ये कमाल करने वाले दुनिया के चौथे और पहले भारतीय गेंदबाज बन गए। भारत ने इस मैच में वेस्टइंडीज को 20 ओवर में 95/9 के स्कोर पर रोकते हुए ये मैच 17.2 ओवरों में 4 विकेट से जीत लिया।

Open in app