मूडी ने रोहित शर्मा को चुना 'सर्वश्रेष्ठ T20 सलामी बल्लेबाज', जानिए दूसरा नाम रहा किसका ?

भारत में क्रिकेट की अपार प्रतिभा मौजूद है, लेकिन मूडी को लगता है कि इनमें शुभमन गिल सबसे बेहतर हैं। गिलक ने भारत के लिये दो वनडे खेले हैं और टेस्ट टीम में भी जगह बना चुके हैं लेकिन अभी एक मैच खेलना बाकी है।

By भाषा | Published: April 4, 2020 04:06 PM2020-04-04T16:06:04+5:302020-04-04T16:06:04+5:30

Former SRH coach Tom Moody pick Most underrated cricketer in this decade | मूडी ने रोहित शर्मा को चुना 'सर्वश्रेष्ठ T20 सलामी बल्लेबाज', जानिए दूसरा नाम रहा किसका ?

मूडी ने रोहित शर्मा को चुना 'सर्वश्रेष्ठ T20 सलामी बल्लेबाज', जानिए दूसरा नाम रहा किसका ?

googleNewsNext

पूर्व ऑल राउंडर टॉम मूडी ने शनिवार को भारत के रोहित शर्मा और साथी ऑस्ट्रेलियाई डेविड वॉर्नर को टी20 में सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज के तौर पर चुना। मूडी मशहूर कोच और कमेंटेटर हैं।

एक सवाल-जवाब सत्र में मूडी ने चेन्नई सुपरकिंग्स को अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम और महेंद्र सिंह धोनी को पसंदीदा कप्तान बताया। जब उनसे टी20 में सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज के बारे में पूछा गया तो 54 वर्षीय ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, ‘‘बहुत मुश्किल है, लेकिन मैं डेविड वॉर्नर और रोहित शर्मा का नाम लूंगा।’’

भारत में क्रिकेट की अपार प्रतिभा मौजूद है, लेकिन मूडी को लगता है कि इनमें शुभमन गिल सबसे बेहतर हैं। गिल ने भारत के लिये दो वनडे खेले हैं और टेस्ट टीम में भी जगह बना चुके हैं लेकिन अभी एक मैच खेलना बाकी है।

मूडी कई बार आईपीएल टीमों में कोचिंग दे चुके हैं, उनका मानना है कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की क्रिकेट की समझ बहुत अच्छी है और उनके लिये पसंदीदा भारतीय क्षेत्ररक्षक रविंद्र जडेजा हैं। पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर के बारे में पूछने पर उन्होंने कप्तान विराट कोहली का नाम लिया।

Open in app