Former indian cricketer Virender Sehwag Shares Verified Locusts attack video | वीरेंद्र सहवाग के घर के ऊपर टिड्डी दल का 'हमला', खुद वीडियो शेयर कर लिखा...
टिड्डी दल का आतंक वीरेंद्र सहवाग के घर के ऊपर भी देखने को मिला है।

Highlightsदेश के कई हिस्सों में टिड्डी दल का हमला।गुरुग्राम पहुंचा टिड्डी दल।वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया वीडियो।

देश के कई हिस्सों में कहर मचा चुका टिड्डी दल अब दिल्ली से सटे इलाकों में पहुंच चुका है। टिड्डी दल को गुरुग्राम स्थि बेवर्ली पार्क, गार्डन एस्टेट और हैरिटेज सिटी के अलावा दिल्ली से लगती सीमा पर सिकंदरपुर की इमारतों के ऊपर भी देखा गया है। इसके बाद टिड्डी दल हरियाणा के पलवल की ओर बढ़ गया। 

सहवाग ने शेयर किया वी़डियो: गुरुग्राम के अनेक निवासियों ने ऊंची इमारतों से टिड्डियों के पेड़-पौधों पर और मकानों की छतों पर छा जाने के वीडियो साझा किए हैं। खुद वीरेंद्र सहवाग ने इनके आतंक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो उनके घर से बनाया गया है। सहवाग ने लिखा, "टिड्डियों का हमला, ठीक घर के ऊपर#हमला।"

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री ने बुलाई आपात बैठक: दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने पड़ोसी राज्य हरियाण के गुरुग्राम में टिड्डी दल के हमले के मद्देनजर शनिवार को एक आपात बैठक बुलाई है। विकास सचिव, मंडल आयुक्त, निदेशक, कृषि विभाग और दक्षिण तथा पश्चिम दिल्ली के जिला मजिस्ट्रेट इसमें शामिल होंगे। प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। कृषि विभाग के अधिकारियों को गुरुग्राम के पास के इलाकों का दौरा करने के निर्देश दिए गए हैं।

टिड्डी दल भारत के कई राज्यों में आंतक मचा चुका है।
टिड्डी दल भारत के कई राज्यों में आंतक मचा चुका है।

राजस्थान में हुआ पहला हमला: मई में देश में टिड्डी दलों ने पहले राजस्थान में हमला किया। इसके बाद इन्होंने पंजाब, गुजरात, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में फसलों को नुकसान पहुंचाया। 

Web Title: Former indian cricketer Virender Sehwag Shares Verified Locusts attack video
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे