पिंक बॉल टेस्ट के दौरान हर्षा भोगले से हुए विवाद पर संजय मांजरेकर ने दी सफाई, खुद को बताया अनप्रोफेशनल

कोलकाता में भारत और बांग्लादेश के बीच हुए पिंक बॉल टेस्ट के दौरान कमेंट्री करते हुए हर्षा भोगले और संजय मांजरेकर के बीच बहस हो गई थी।

By सुमित राय | Published: December 31, 2019 12:09 PM2019-12-31T12:09:08+5:302019-12-31T12:09:08+5:30

former indian cricketer Sanjay Manjrekar finally opens up regarding on-air spat with Harsha Bhogle during India's pink-ball Test | पिंक बॉल टेस्ट के दौरान हर्षा भोगले से हुए विवाद पर संजय मांजरेकर ने दी सफाई, खुद को बताया अनप्रोफेशनल

पिंक बॉल टेस्ट के दौरान हर्षा भोगले से हुए विवाद पर संजय मांजरेकर ने दी सफाई, खुद को बताया अनप्रोफेशनल

googleNewsNext
Highlightsसंजय मांजरेकर ने पिंक बॉल टेस्ट के दौरान क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले के साथ हुए विवाद पर सफाई दी है। मांजरेकर ने खुद के रवैये को अनप्रोफेशनल बताया है और कहा कि वह खुद पर नियंत्रण खो बैठे थे।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने पिंक बॉल टेस्ट के दौरान क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले के साथ हुए विवाद पर सफाई दी है। मांजरेकर ने खुद के रवैये को अनप्रोफेशनल बताया है और कहा कि वह खुद पर नियंत्रण खो बैठे थे।

दरअसल, कोलकाता में भारत और बांग्लादेश के बीच हुए पिंक बॉल टेस्ट के दौरान कमेंट्री करते हुए हर्षा भोगले और संजय मांजरेकर के बीच बहस हो गई थी। हर्षा भोगले ने पिंक बॉल की विजिबिलिटी के बारे में कहा था कि इसके बारे में खिलाड़ियों से पूछना होगा कि वे क्या सोचते हैं।

इसके जवाब में संजय मांजरेकर ने कहा था, 'तुम्हे पूछना होगा, हमें नहीं। हर्षा केवल आपको ही जानने की जरूरत है, जिसने क्रिकेट खेला है उसे नहीं।' इसके बाद सोशल मीडिया पर मांजरेकर की काफी आलोचना हुई थी।

अब संजय मांजरेकर ने ईएसपीएन के वीडियो कास्ट में इस पर सफाई दी है। उन्होंने कहा 'उस दौरान मैं अपने ऊपर से नियंत्रण खो बैठा था और मैं अनप्रोफेशनल हो गया था। मुझे पछतावा है, यह मेरे लिए गलत था, जो वास्तव में मुझे परेशान करता है कि मैंने अपनी भावनाओं को मुझपर हावी होने दिया।'

उन्होंने आगे कहा, 'यह अनप्रोफेशनल के होने के साथ-साथ एक हद तक अशोभनीय भी है। इस घटने के बाद मैंने प्रोड्यूसर से माफी मांगी, क्योंकि मैं गलत था। जिन लोगों ने मेरी किताब पढ़ी है, वे जानते हैं कि मैंने वास्तव में प्रोडक्शन कंपनियों के साथ अच्छी कमेंट्री की है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्होंने क्रिकेट खेला है या नहीं'

बता दें कि पिछले महीने भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ डे नाइट टेस्ट खेला था, जो दोनों टीमों के लिए पहला पिंक बॉल टेस्ट था। भारतीय टीम ने उस मैच में बांग्लादेश को पारी और 46 रनों से मात दी थी।

Open in app