फैन ने शोएब अख्तर से पूछा कौन है दुनिया का बेस्ट बॉलर, जवाब सुन चौंक जाएंगे आप

दौरान शोएब अख्तर से एक फैन ने पूछा कि दुनियाभर के मौजूदा खिलाड़ियों में उनका बेस्ट बॉलर कौन है?

By सुमित राय | Published: November 18, 2019 07:44 AM2019-11-18T07:44:02+5:302019-11-18T07:44:02+5:30

For Shoaib Akhtar best bowler and batsman is Virat Kohli | फैन ने शोएब अख्तर से पूछा कौन है दुनिया का बेस्ट बॉलर, जवाब सुन चौंक जाएंगे आप

बेस्ट बॉलर के सवाल पर शोएब अख्तर ने विराट कोहली का नाम लिया।

googleNewsNext
Highlightsशोएब अख्तर अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अपनी राय शेयर करते रहते हैं।शोएब ने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ इंट्रैक्ट किया और उनके सवालों के जबाव दिए।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंजबाज शोएब अख्तर अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अपनी राय शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ इंट्रैक्ट किया और उनके सवालों के जबाव दिए। इस दौरान उन्होंने अपने फेवरेट क्रिकेटर और मौजूदा दौर के बेस्ट क्रिकेटर के बारे में खुलासा किया।

15 मिनट का सवाल और जवाब सेशन के दौरान शोएब अख्तर से एक फैन ने पूछा था कि दुनियाभर के मौजूदा खिलाड़ियों में उनका बेस्ट बॉलर कौन है तो इस पर शोएब ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम लिया। इसके बाद एक अन्य फैन ने मजे लेते हुए कहा कि आपको नहीं लगता है कि इसके लिए मोहम्मद शमी का नाम लेना चाहिए था। हालांकि शोएब अख्तर ने अपने इस जवाब को बाद में डिलिट कर दिया।

इसके अलावा पृथ्वी कोठारी नाम के फैन ने सवाल किया, 'मोडर्न एरा में किस बल्लेबाज को आउट करना सबसे ज्यादा मुश्किल है?' इस सवाल के जवाब में भी शोएब अख्तर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम लिया। भारतीय फैंस ने शोएब के इस जवाब को खूब पसंद किया।

वहीं इस सेशन के दौरान शोएब ने अपने करियर के बेस्ट विकेट का भी खुलासा किया। अली नाम के एक फैन ने जब पूछा, 'कौन सा विकेट और मैच अभी भी आपके लिए अविस्मरणीय है?' इस पर शोएब ने सचिन तेंदुलकर और कोलकाता का नाम लिया, जब उन्होंने 1999 में कोलकाता में खले गए टेस्ट मैच में सचिन को अपनी पहली गेंद पर ही बोल्ड कर दिया था।

Open in app