IPL 2020: अश्विन ने फिंच को दी 'मांकडिंग' की आखिरी चेतावनी, कहा- बाद में मुझे दोष मत देना

अश्विन ने जब फिंच को चेतावनी देकर छोड़ दिया तो पोंटिंग मुस्कुराते नजर आए। सोशल मीडिया पर भी अश्विन मांकडिंग की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

By भाषा | Published: October 6, 2020 12:00 PM2020-10-06T12:00:19+5:302020-10-06T12:00:19+5:30

First and final warning for 2020 Ashwin tweets Mankading alert | IPL 2020: अश्विन ने फिंच को दी 'मांकडिंग' की आखिरी चेतावनी, कहा- बाद में मुझे दोष मत देना

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली के खिलाफ सोमवार को आईपीएल के मैच में आरसीबी के सलामी बल्लेबाज फिंच क्रीज से काफी बाहर थे।अश्विन ने अपने ट्वीट में दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग और फिंच को टैग किया है।

भारत और दिल्ली कैपिटल्स के ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मैच में एरोन फिंच को रन आउट से बख्शने के बारे में कहा कि यह उन्हें पहली और आखिरी चेतावनी थी। भविष्य में अगर वह क्रीज से बहुत बाहर निकलते हैं तो रन आउट के लिए उन्हें दोषी नहीं ठहराया जाए। 

दिल्ली के खिलाफ सोमवार को आईपीएल के मैच में आरसीबी के सलामी बल्लेबाज फिंच क्रीज से काफी बाहर थे लेकिन अश्विन ने गिल्लियां बिखेरने की बजाय उन्हें बस चेतावनी दी । अश्विन ने ट्विटर पर लिखा, ''मैं साफ कर देना चाहता हूं । 2020 के लिये पहली और आखिरी चेतावनी । मैं आधिकारिक रूप से कह रहा हूं और बाद में मुझे दोषी मत ठहराना । वैसे एरोन फिंच और मैं अच्छे दोस्त हैं।' 

उन्होंने अपने ट्वीट में दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग और फिंच को टैग किया है। पिछले साल आईपीएल में अश्विन विवादों के घेरे में आ गए थे जब उन्होंने जोस बटलर को इस तरह आउट किया था। कई क्रिकेटरों ने इसे खेलभावना के विपरीत बताया था। अश्विन जब किंग्स इलेवन पंजाब से दिल्ली टीम में आए , तब पोंटिंग ने कहा था कि वह अश्विन को इस तरह से बल्लेबाज को आउट नहीं करने देंगे। पोंटिंग और अश्विन ने यूएई में इस पर बात भी की। अश्विन ने जब फिंच को चेतावनी देकर छोड़ दिया तो पोंटिंग मुस्कुराते नजर आए। 

Open in app