Fawad Alam returns to Pakistan's Test squad for Sri Lanka series | 10 साल बाद मिली इस बल्लेबाज को टीम में जगह, डेब्यू टेस्ट में जड़ा था शतक
10 साल बाद मिली इस बल्लेबाज को टीम में जगह, डेब्यू टेस्ट में जड़ा था शतक

पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिये 10 साल में पहली बार 34 साल के मध्यक्रम बल्लेबाज फवाद आलम को टीम में शामिल किया। मुख्य चयनकर्ता और मुख्य कोच मिसबाह उल हक ने शनिवार को कहा कि घरेलू क्रिकेट में हाल के शानदार प्रदर्शन को देखकर ही इस बायें हाथ के बल्लेबाज का चयन किया गया है।

श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा है जो अगले बुधवार से रावलपिंडी में शुरू होगी। दूसरा टेस्ट 19 से 23 दिसंबर तक कराची में होगा। आलम ने पिछला टेस्ट मैच 2009 में न्यूजीलैंड के खिलाफ डुनेडिन में खेला था। उन्होंने जुलाई 2009 में श्रीलंका के खिलाफ पदार्पण टेस्ट में शतक जड़ा था।

इस तरह पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में बुरी तरह हारने वाली 16 सदस्यीय टीम में दो बदलाव किये हैं, जिसमें एक आलम हैं जिन्हें इफ्तिखार अहमद की जगह शामिल किया गया है। वहीं युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद मूसा की जगह बायें हाथ के तेज गेंदबाज उस्मान शिनवारी को शामिल किया गया है। मिस्बाह ने कहा कि मूसा टेस्ट टीम के साथ बने रहेंगे और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस के साथ काम करना जारी रखेंगे।

टीम इस प्रकार है : अजहर अली (कप्तान), आबिद अली, असद शफीक, बाबर आजम, फवाद आलम, हैरिस सोहेल, इमाम उल हक, इमरान खान, काशिफ भाटी, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, शान मसूद, यासिर शाह और उस्मान शिनवारी।

Web Title: Fawad Alam returns to Pakistan's Test squad for Sri Lanka series
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे