Fast bowler Johnson got place in South Africa team in place of Bartman | बार्टमैन की जगह दक्षिण अफ्रीका टीम में तेज गेंदबाज जानसन को मिली जगह
बार्टमैन की जगह दक्षिण अफ्रीका टीम में तेज गेंदबाज जानसन को मिली जगह

जोहानिसबर्ग, 15 जनवरी दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान दौरे पर रवाना होने वाली अपनी 21 सदस्यीय टीम में तेज गेंदबाज ओटनील बार्टमैन की जगह एक अन्य नये तेज गेंदबाज मार्को जानसन को टीम में शामिल किया है।

टीम के सभी खिलाड़ी कोविड-19 जांच में नेगेटिव आये है और दौरे पर जाने के लिए तैयार है।

दक्षिण अफ्रीका टीम 14 साल के बाद पाकिस्तान दौरे पर जा रही है, जहां उसे 26 जनवरी से शुरु होने वाली दो टेस्ट की श्रृंखला के अलावा तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में भाग लेना है। टेस्ट मैच कराची और रावलपिंडी में खेले जाएंगे जबकि टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले लाहौर में खेले जाएंगे।

बार्टमैन को पहली बार राष्ट्रीय टीम में शामिल किया गया था लेकिन चिकित्सा कारणों से उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा। यह मामला हालांकि कोविड-19 से नहीं जुड़ा है।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने ट्वीट कर बताया, ‘‘पाकिस्तान जाने वाले दक्षिण अफ्रीका के सभी खिलाड़ी कोविड-19 जांच में नेगेटिव आये है। टीम में एक बदलाव हुआ है, चिकित्सा कारणों से ओटनील बार्टमैन की जगह मार्को जानसन को चुना गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Fast bowler Johnson got place in South Africa team in place of Bartman

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे