चाय को लेकर कमेंट पर फारुख इंजीनियर ने मांगी माफी, बोले- अनुष्का प्यारी और अच्छी इंसान

फारुख इंजीनियर ने विश्व कप के दौरान चयनकर्ता द्वारा अनुष्का शर्मा को चाय परोसते हुए देखने का दावा किया था। स्टार अभिनेत्री ने इंजीनियर के बयान पर नाराजगी व्यक्त करते हुए इसे ‘दुर्भावनापूर्ण झूठ’ बताया था।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 1, 2019 10:49 AM2019-11-01T10:49:43+5:302019-11-01T10:49:43+5:30

Farokh Engineer Apologises After Anushka Sharma's Hard-Hitting Post | चाय को लेकर कमेंट पर फारुख इंजीनियर ने मांगी माफी, बोले- अनुष्का प्यारी और अच्छी इंसान

चाय को लेकर कमेंट पर फारुख इंजीनियर ने मांगी माफी, बोले- अनुष्का प्यारी और अच्छी इंसान

googleNewsNext
Highlightsफारुख इंजीनियर ने चयनकर्ता द्वारा अनुष्का शर्मा को चाय परोसने का किया था दावा।अनुष्का ने इस मामले पर दिया था करारा जवाब।फारुख इंजीनियर ने अपने बयान को लेकर मांगी माफी।

भारत के पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर ने हाल ही में एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाले भारत के पांच सदस्यीय चयन पैनल की योग्यता का मजाक उड़ाया था, जिसमें सरनदीप सिंह, जतिन परांजपे, गगन खोड़ा और देवांग गांधी शामिल है। 

क्या था मामला: इंजीनियर ने दावा किया था कि उन्होंने इन पांचों में से एक को इंग्लैंड में विश्व कप के दौरान अनुष्का को चाय परोसते हुए देखा था लेकिन उन्होंने किसी का भी नाम नहीं लिया।

अनुष्का शर्मा ने दिया करारा जवाब: इस पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और स्टार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने नाराजगी व्यक्त करते हुए इसे ‘दुर्भावनापूर्ण झूठ’ बताया था। अनुष्का ने कहा, ‘‘इस तरह के दुर्भावनापूर्ण झूठ का नया संस्करण यह है कि विश्व कप के मैचों के दौरान चयनकर्ताओं ने मुझे चाय परोसी थी। मैं विश्व कप के दौरान एक मैच में आई थी और ‘फैमिली बॉक्स’ में बैठी थी, चयनकर्ताओं वाले बॉक्स में नहीं जैसा कि बताया जा रहा है लेकिन सच कहां मायने रखता है जब यह सहूलियत की बात हो तो।’’ 

इंजीनियर के दावे पर उनका करारा जवाब था, ‘‘अगर आप चयन समिति और उनकी काबिलियत पर टिप्पणी करना चाहते हो तो कृपया ऐसा कीजिये क्योंकि यह आपकी राय है लेकिन अपने दावे को साबित करने या फिर अपनी राय को सनसनीखेज बनाने के लिये मेरा नाम इसमें मत घसीटिये। मैं किसी को भी अपने नाम का इस्तेमाल इस तरह की बातों में नहीं करने दूंगी।’’ 

फारुख इंजीनियर की सफाई: एक टीवी चैनल पर बात करते हुए फारुख इंजिनियर ने कहा, "हां, ये हुआ था, लेकिन मैंने टीम इंडिया के सिलेक्टर्स पर मजाक करते हुए यह टिप्पणी की थी अब इसे राई का पहाड़ बनाया जा रहा है। मैं अनुष्का का मजाक नहीं उड़ा रहा था। बेचारी अनुष्का का नाम इस विवाद में बेवजह घसीटा जा रहा है। वह प्यारी लड़की और एक अच्छी इंसान हैं। वो और विराट कोहली रोल मॉडल हैं। अगर उन्हें मेरी बातें बुरी लगीं तो मैं उनसे माफी मांगता हूं। मेरी बात सिर्फ और सिर्फ चयनकर्ताओं के लिए थी, जो शायद अपना काम अच्छे से नहीं कर रहे थे। विराट और अनुष्का के खिलाफ मैं कुछ नहीं कह रहा था।"

उन्होंने कप्तान कोहली की तारीफ करते हुए कहा, "विराट बहुत शानदार कप्तान हैं और कोच रवि शास्त्री भी बहुत अच्छे प्रबंधक हैं। इस पूरे मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है। यहां बात सिलेक्टर की होनी चाहिए, जिसने भारतीय टीम का ब्लेजर पहना हुआ था।"

Open in app