Ind vs NZ: शमी को बाहर कर ट्रोल हुए कप्तान कोहली, इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने पर लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दो बदलाव किए हैं।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 8, 2020 11:31 AM2020-02-08T11:31:07+5:302020-02-08T11:31:07+5:30

Fans troll Virat Kohli for playing Shardul Thakur and rest Mohammed Shami in 2nd ODI against New Zealand | Ind vs NZ: शमी को बाहर कर ट्रोल हुए कप्तान कोहली, इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने पर लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

विराट कोहली ने मोहम्मद शमी को टेस्ट सीरीज के लिए आराम देने का फैसला किया।

googleNewsNext
Highlightsभारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया।कोहली ने प्लेइंग इलेवन शमी की जगह सैनी और कुलदीप की जगह चहल को शामिल किया।फैंस को कोहली का फैसला पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड ने ईडेन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। इस मैच में भारतीय कप्तान ने दो बदलाव किए और शमी की जगह सैनी और कुलदीप की जगह चहल को उतारा, लेकिन उनका यह फैसला फैंस को पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया।

दरअसल, भारतीय टीम को पहले वनडे में 347 रन बनाने के बावजूद न्यूजीलैंड के खिलाफ 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय गेंदबाजों ने पहले वनडे में जमकर रन लुटाए थे और इनमें शार्दुल ठाकुर का भी नाम था। शार्दुल ने 9 ओवर में 80 रन दिए थे और सिर्फ एक विकेट ले पाए थे।

इस कारण फैंस मोहम्मद शमी को बाहर किए जाने और शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल करने को लेकर नाराज हो गए। फैंस चाहते थे कि विराट कोहली शार्दुल को टीम से बाहर कर नवदीप सैनी को प्लेइंग इलेवन में जगह दें।

ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन







बता दें कि भारतीय टीम ने हैमिल्टन ने खेले गए पहले वनडे में न्यूजीलैंड के सामने 348 रनों का लक्ष्य रखा था। न्यूजीलैंड की ओर से रॉस टेलर ने शानदार शतकीय पारी खेलकर टीम को 48.1 ओवर में ही जीत दिला दी थी।

Open in app