Fans Slam MS Dhoni For Bullying Umpire During SRH Clash demand Ban This Franchise | IPL 2020: जीत के बावजूद धोनी की इस हरकत से खुश नहीं फैंस, सोशल मीडिया पर उठी CSK को बैन करने की मांग
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsधोनी के गुस्से की वजह से अंपायर ने वाइड बॉल का ईशारा नहीं दिया। धोनी के इस हरकत से फैंस में काफी गुस्सा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा है और फैंस लगातार धोनी को गलत ठहरा रहे हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर गुस्से में नजर आए। दरअसल 19वें ओवर में अंपायर पॉल रिफेल शार्दुल ठाकुर की एक बाहर जाती हुई गेंद को वाइड देने के लिए अपना हाथ खोल ही रहे थे कि शार्दुल और धोनी दोनों ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। धोनी के इस हरकत से फैंस में काफी गुस्सा है। 

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा है और फैंस लगातार धोनी को गलत ठहरा रहे हैं। धोनी के गुस्से की वजह से अंपायर ने वाइड बॉल का ईशारा नहीं दिया। धोनी के गुस्से की वजह से अंपायर के इस तरह अपना फैसला बदलने की सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

19वें ओवर की दूसरी गेंद शार्दुल ने राशिद खान को ऑफ स्टंप के बाहर यॉर्कर फेंकी थी, जिसपर अंपायर रिफेल ने पहले अपने हाथ बाहर निकाल कर वाइड का इशारा करना चाहा लेकिन विकेट के पीछे खड़े धोनी अंपायर पर गुस्सा दिखाते नजर आए। जिसके बाद अंपायर ने गेंद को वाइड नहीं दी। अंपायर के बदलते फैसले से डग आउट में बैठे हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर भी निराश नजर आए। 

सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

Web Title: Fans Slam MS Dhoni For Bullying Umpire During SRH Clash demand Ban This Franchise
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे