IPL 2020: जीत के बावजूद धोनी की इस हरकत से खुश नहीं फैंस, सोशल मीडिया पर उठी CSK को बैन करने की मांग

महेंद्र सिंह धोनी की टीम को इस सीजन हर एक जीत के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ रहा है। कई मौकों कप्तान धोनी भी मैदान पर खिलाड़ियों पर अपना गुस्सा जाहिर करते दिखाई पड़ते रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: October 14, 2020 10:13 AM2020-10-14T10:13:15+5:302020-10-14T10:13:15+5:30

Fans Slam MS Dhoni For Bullying Umpire During SRH Clash demand Ban This Franchise | IPL 2020: जीत के बावजूद धोनी की इस हरकत से खुश नहीं फैंस, सोशल मीडिया पर उठी CSK को बैन करने की मांग

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsधोनी के गुस्से की वजह से अंपायर ने वाइड बॉल का ईशारा नहीं दिया। धोनी के इस हरकत से फैंस में काफी गुस्सा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा है और फैंस लगातार धोनी को गलत ठहरा रहे हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर गुस्से में नजर आए। दरअसल 19वें ओवर में अंपायर पॉल रिफेल शार्दुल ठाकुर की एक बाहर जाती हुई गेंद को वाइड देने के लिए अपना हाथ खोल ही रहे थे कि शार्दुल और धोनी दोनों ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। धोनी के इस हरकत से फैंस में काफी गुस्सा है। 

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा है और फैंस लगातार धोनी को गलत ठहरा रहे हैं। धोनी के गुस्से की वजह से अंपायर ने वाइड बॉल का ईशारा नहीं दिया। धोनी के गुस्से की वजह से अंपायर के इस तरह अपना फैसला बदलने की सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

19वें ओवर की दूसरी गेंद शार्दुल ने राशिद खान को ऑफ स्टंप के बाहर यॉर्कर फेंकी थी, जिसपर अंपायर रिफेल ने पहले अपने हाथ बाहर निकाल कर वाइड का इशारा करना चाहा लेकिन विकेट के पीछे खड़े धोनी अंपायर पर गुस्सा दिखाते नजर आए। जिसके बाद अंपायर ने गेंद को वाइड नहीं दी। अंपायर के बदलते फैसले से डग आउट में बैठे हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर भी निराश नजर आए। 

सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

Open in app