ऋषभ पंत के आउट होते ही वायरल हुई ईशान किशन की ये फोटो, लोगों ने जमकर लिए मजे

ऋषभ पंत को श्रेयस अय्यर की जगह नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए उतारा गया था, लेकिन वो 5 गेंदों में सिर्फ चार रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

By सुमित राय | Published: September 19, 2019 05:42 PM2019-09-19T17:42:45+5:302019-09-19T17:42:45+5:30

Fans share Ishan Kishan reaction on social media after watching Rishabh Pant's dismissals against South Africa | ऋषभ पंत के आउट होते ही वायरल हुई ईशान किशन की ये फोटो, लोगों ने जमकर लिए मजे

ऋषभ पंत के आउट होते ही वायरल हुई ईशान किशन की ये फोटो, लोगों ने जमकर लिए मजे

googleNewsNext
Highlightsऋषभ पंत साउथ अफ्रीका के लिआफ एक बार फिर फेल हो गए।पंत को श्रेयस अय्यर की जगह नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए उतारा गया था।ऋषभ पंत 5 गेंदों में सिर्फ चार रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मोहाली में खेले गए दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। लेकिन यह मैच विकेटकीपर ऋषभ पंत के लिए खराब रहा और वो नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए एक बार फिर फेल हो गए। पंत के आउट होते ही सोशल मीडिया पर एक ईशान किशन की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो डांस करते दिख रहे हैं।

बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ऋषभ पंत को बल्लेबाजी क्रम में प्रमोट किया गया था और श्रेयस अय्यर की जगह नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए उतारा गया था, लेकिन वो 5 गेंदों में सिर्फ चार रन बनाकर पवेलियन लौट गए। ऋषभ पंत मौकों का फायदा उठाने में लगातार नाकाम हो रहे हैं और कुछ समय से प्रदर्शन का दबाव बढ़ता जा रहा है।

ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन के बाद से ही भारतीय फैंस उनके विकल्प की बात करने लगे हैं और युवा विकेटकीपर ईशान किशन को भविष्य का विकेटकीपर मान रहे हैं। फैंस चाहते हैं कि ऋषभ पंत की जगह ईशान किशन को टीम में मौका दिया जाना चाहिए।


बता दें कि इस मैच में टॉस हारकर साउथ अफ्रीकी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 149 रनों का स्कोर खड़ा किया था और भारत के सामने 150 रनों का लक्ष्य रखा था। भारतीय टीम ने 19 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 151 रन बना लिया और मैच 7 विकेट से अपने नाम कर लिया।

Open in app