'वर्ल्ड कप में हार के बाद मुझे और मेरी पत्नी को मिलने लगी थीं जान से मारने की धमकियां', सालों बाद क्रिकेटर का छलका दर्द

Faf Du Plessis Claims Receiving Death Threats: इस मैच में 222 रन के लक्ष्य पीछा करते हुए फाफ डु प्लेसिस की टीम 40 ओवरों में ही 172 रन पर ऑल आउट हो गई।

By अमित कुमार | Published: May 18, 2021 05:22 PM2021-05-18T17:22:09+5:302021-05-18T17:23:50+5:30

Faf Du Plessis Claims Receiving Death Threats After The 2011 World Cup Knockout Loss Against New Zealand | 'वर्ल्ड कप में हार के बाद मुझे और मेरी पत्नी को मिलने लगी थीं जान से मारने की धमकियां', सालों बाद क्रिकेटर का छलका दर्द

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ फाफ डु प्लेसिस। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsफाफ डु प्लेसिस ने सालों बाद एक इंटरव्यू के दौरान 2011 वर्ल्ड कप को लेकर अपनी बात रखी। प्लेसिस ने कहा कि मुझे और मेरी पत्नी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी थी। प्लेसिस आईपीएल में लंबे समय से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं।

Faf Du Plessis Claims Receiving Death Threats: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने खुलासा किया है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ 2011 विश्व कप क्वार्टर फाइनल में हार के दौरान उनके साथ गलतफहमी का शिकार होकर एबी डिविलियर्स के रन आउट होने के बाद उन्हें और उनकी पत्नी को जान से मारने की धमकी मिली थी। इस मैच में डु प्लेसिस ने 43 गेंद पर 36 रन बनाए थे।

मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दक्षिण अफ्रीका को 49 रन से हार का सामना करना पड़ा था और टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। सह मेजबान भारत ने टूर्नामेंट जीता था। ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ ने डुप्लेसिस के हवाले से कहा कि मैच के बाद मुझे जान से मारने की धमकी मिली। मेरी पत्नी को जान से मारने की धमकी मिली।

सोशल मीडिया पर हमारी धज्जियां उड़ा दी गई। यह काफी निजी हमला हो गया। काफी आपत्तिजनक चीजें कही गई जिन्हें मैं दोहरा नहीं सकता। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी इससे गुजरते हैं और इससे हम अपने आसपास के दायरे को काफी छोटा रखने के लिए बाध्य हो जाते हैं। यही कारण है कि मैंने अपने शिविर में ही सुरक्षित स्थान तैयार करने के लिए इतनी कड़ी मेहनत की।

Open in app