IPL 2020: अगले साल धमाकेदार वापसी को तैयार धोनी, इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर ने कही दिल जीतने वाली बात

चेन्नई के लिये यह सत्र बेहद निराशाजनक रहा। तीन बार की चैंपियन टीम पहली बार इस टूर्नामेंट के प्लेआफ में पहुंचने में नाकाम रही।

By अमित कुमार | Published: November 2, 2020 10:20 AM2020-11-02T10:20:04+5:302020-11-02T10:20:04+5:30

English woman cricketer Kate Cross happy after ms dhoni said he played next year ipl | IPL 2020: अगले साल धमाकेदार वापसी को तैयार धोनी, इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर ने कही दिल जीतने वाली बात

धोनी के आगे खेलते रहने पर केट क्रास ने जताई खुशी। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsफैंस धोनी के इस बयान के बाद काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इंग्लैंड के महिला क्रिकेटर केट क्रास भी धोनी के इस फैसले से काफी खुश हैं। धोनी ने पुष्टि की कि वह अगले साल भी चेन्नई की अगुवाई करेंगे।

महेंद्र सिंह धोनी अगले साल भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलते हुए नजर आएंगे। चेन्नई सुपर किंग्स रविवार को वर्तमान सत्र में जब अपना अंतिम लीग मैच खेलने के लिये उतरा तो भारत के विश्व कप विजेता कप्तान ने स्पष्ट किया कि यह उनका इस फ्रेंचाइजी की तरफ से आखिरी मैच नहीं है। धोनी ने यह बयान देकर टॉस को अपने असंख्य समर्थकों के लिये यादगार बना दिया। 

धोनी ने पुष्टि की कि वह अगले साल भी चेन्नई की अगुवाई करेंगे। न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरीसन ने जब धोनी से पूछा कि क्या किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच चेन्नई की तरफ से उनका आखिरी मैच है, उन्होंने कहा, ‘‘निश्चित तौर पर नहीं।’’ उनके इस बयान पर सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रियाएं आने लगी। फैंस धोनी के इस बयान के बाद काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। 

वहीं इंग्लैंड के महिला क्रिकेटर केट क्रास भी धोनी के इस फैसले से काफी खुश हैं। केट क्रास ने ट्वीट कर धोनी के अगले सीजन खेलने पर अपना रिएक्शन दिया है। हम 2021 में और मजबूत होकर वापसी करेंगे, जीत या हार.. साथ ही केट क्रास ने तेलुगू भाषा में कुछ शब्द लिखकर सीएसके के फैन्स का दिल जीता है। इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी शेयर किया। 

धोनी ने कोविड-19 के कारण ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाला टी20 विश्व कप स्थगित होने के बाद इस साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी लेकिन उनका कम से कम दो साल तक आईपीएल में खेलने की संभावना थी। धोनी ने भारत की तरफ से आखिरी मैच पिछले साल वनडे विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के रूप में खेला था। 

Open in app