इस क्रिकेटर पर लगा था वाइफ का गला दबाने का आरोप, पत्नी ने ट्विटर पर बताई सच्चाई

क्रिकेटर की पत्नी ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि ये लोग इतना सबकुछ कैसे बना सकते हैं।

By सुमित राय | Published: October 9, 2019 10:22 AM2019-10-09T10:22:07+5:302019-10-09T10:22:07+5:30

England's All rounder Ben Stokes wife Clare rubbishes reports of crickter choking her | इस क्रिकेटर पर लगा था वाइफ का गला दबाने का आरोप, पत्नी ने ट्विटर पर बताई सच्चाई

मीडिया रिपोर्ट्स में बेन स्टोक्स पर पत्नी का लगा दबाने का आरोप लगा था।

googleNewsNext
Highlightsबेन स्टोक्स पर मीडिया रिपोर्ट्स में अपनी पत्नी क्लेयर स्टोक्स का लगा दबाने का आरोप लगा था।अब इस पर स्टोक्स की पत्नी ने सफाई दी है और मीडिया रिपोर्ट्स को फर्जी बताया है।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम को आईसीसी वर्ल्ड कप चैंपियन बनाने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पर मीडिया रिपोर्ट्स में अपनी पत्नी क्लेयर स्टोक्स का लगा दबाने का आरोप लगा था। अब इस पर स्टोक्स की पत्नी ने सफाई दी है और मीडिया रिपोर्ट्स को फर्जी बताया है।

क्लेयर स्टोक्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि ये लोग इतना सबकुछ कैसे बना सकते हैं। मैं और बेन हंसी मजाक में एक दूसरे का मुंह दबा रहे थे। इस तरह हम अपना प्यार भी जता रहे थे, लेकिन लोगों ने इसे कहानियां बना दी। इसके तुरंत बाद हम मैकडोनाल्ड्स में भी गए।'

बता दें कि द इंडिपेंडेंट ने अपनी एक रिपोर्ट में वेबसाइट एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें बेन स्टोक्स का हाथ उनकी पत्नी क्लेयर के गले पर है। ये सारा मामला प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन अवार्ड्स के दौरान का है। ये फोटो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों ने बेन स्टोक्स को टारगेट करना शुरू कर दिया था।

इसके बाद बेन स्टोक्स ने भी पत्नी के ट्वीट को रिट्वीट किया और एक किसिंग इमोजी शेयर किया।

Open in app